मोदी की लोकप्रियता से निराश हैं नीतीश: सुशील मोदी

  • मोदी की लोकप्रियता से निराश हैं नीतीश: सुशील मोदी
You Are HereNational
Tuesday, March 04, 2014-10:17 PM

पटना: बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने आज कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नरेन्द्र मोदी की लोकप्रियता से निराश होकर उनके भाषण पर कल्पना के आधार पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। मोदी ने यहां कहा कि कुमार राजनीतिक तौर पर हताश और निराश हो चुके है इसलिए नरेन्द्र मोदी के भाषण को तोड़ मरोड़ कर अपनी कल्पना के आधार पर प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के मुख्यमंत्रित्वकाल में प्रदेश में दो-दो आतंकी घटनाएं हुई है। कुछ समय पहले बिहार की चर्चा विकास के लिए हो रही थी लेकिन बोधगया और पटना के गांधी मैदान में हुए सीरियल ब्लास्ट के बाद बिहार की चर्चा आतंकवाद से होने लगी है।

पूर्व उपमुख्यमंत्री ने कहा यदि सिरफिरों के बहकावे में बिहार के कुछ युवक आए और आतंकवाद से उनका संबंध जुड़ा तो उसके लिए भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ही जिम्मेवार है क्योंकि वोट बैंक की राजनीति के तहत आतंकवाद के प्रति उनका रवैया नरम और उदासीन बना रहा है। उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी ने बिहार का अपमान नहीं किया बल्कि सच का आईना दिखाया है और इससे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तिलमिला गए है।

मोदी ने कहा कि बिहार के लोगों का अपमान और उनका सिर शर्म से उस दिन हीं झुक गया था जिस दिन जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के नेताओं ने कथित आतंकी इशरत जहां को बिहार की बेटी कहा था। उन्होंने कहा कि बिहार का अपमान उस दिन भी हुआ था जब प्रदेश के कई युवकों को आतंकी गतिविधियों में शामिल होने के आरोप में सुरक्षा एजेंसियों ने गिरफ्तार किया था।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You