छोटी सी बात पर लगा ली फांसी

  •  छोटी सी बात पर लगा ली फांसी
You Are HereNcr
Tuesday, March 04, 2014-11:58 PM
नई दिल्ली : घरेलू विवाद के कारण दरियागंज इलाके में एक युवक ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने मामला दर्ज करके शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस को मौके पर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। 
 
पुलिस के मुताबिक मृतक की पहचान कुलदीप (32) के रूप में हुई है। वह परिवार के साथ मकान नंबर 3387 में परिवार के साथ रहता था। परिवार में उसकी मां, 2 भाई व पत्नी और 3 साल का बेटा है। उनके पिता का कुछ साल पहले ही देहांत हो गया था। तीनों भाई घर में ही शादी का कार्ड बनाने का काम करते हैं। बताया जाता है कि सोमवार के दिन उसके बड़े भाई मनीष की शादी की साल गिराह थी। 
 
वह अपने परिवार के साथ फरीदाबाद ससुराल गया हुआ था। वहीं शाम को कुलदीप का घर में छोटी सी बात को लेकर विवाद हो गया था। शाम करीब सवा 9 बजे इलाके की बिजली गुल थी। तभी वह अपने कमरे में जाकर पंखे से फंदा लगाकर लटक गया। कुछ मिनट बाद जब उसकी मां ने उसे खाना खाने के लिए दरवाजा खटखटाया। 
 
अंदर से कोई जवाब नहीं मिलने पर उन्होंने बराबर में रहने वाले अपने देवर को बुलाया, जिसने मौके पर पहुंचकर दरवाजा जबरन तोड़ा। अंदर कुलदीप पंखे से फंदा लगाकर लटका हुआ था। 
 
उसे तुरंत पड़ोसियों की सहायता से नजदीक के लोक नायक जय प्रकाश अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस सूचना के तुरंत बाद मौके पर पहुुंची। उन्हें मौके पर से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ। बताया जाता है कि  3 मार्च को ही उसके दादा की बीमारी के कारण मौत हुई थी। कल ही उसकी मौत हुई है।    

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You