दिन-दिहाड़े हथियार दिखाकर वैन लूटी

  •  दिन-दिहाड़े हथियार दिखाकर वैन लूटी
You Are HereNcr
Wednesday, March 05, 2014-12:03 AM
नई दिल्ली: उत्तर-पूर्वी जिला के मानसरोवर पार्क इलाके में उस समय सनसनी फैल गई जब पिस्टल दिखाकर आधा दर्जन बदमाशों ने लाखों रुपए के तांबे से भरी वैन लूट ली। वारदात के वक्त लुटेरे कार में आए थे। पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।  
 
पुलिस के मुताबिक मंगलवार दोपहर पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना मिली थी कि शाहदरा फ्लाईओवर के बीच में पिस्टल दिखाकर एक वैन को लूटा गया है। पुलिस मौके पर पहुंची। वहां उनको राजेंद्र ओर विष्णु ने बताया कि दोनों कमलेश गोयल नामक व्यवसायी की फ्रेंड्स कालोनी औद्योगिक क्षेत्र में स्थित कॉपर वायर की फैक्टरी में नौकरी करते हैं।
 
मंगलवार दोपहर वे फैक्टरी से साढ़े 4 लाख रुपए का तार वैन से भागीरथी प्लेस मार्कीट ले जा रहे थे। तभी एक कार ने उनको ओवरटेक किया था। सड़क किनारे वैन रूकवाने के बाद कार से आधा दर्जन बदमाश उतरे थे, जिनके पास पिस्टल और चाकू थे। बदमाशों ने दोनों को कार से उतारने की कोशिश की थी।
 
इसका विरोध करने पर बदमाशों ने दोनों को बुरी तरह से पीटा और वैन से बाहर फैंक दिया। 4 बदमाश उनकी कार में बैठे जबकि 2 बदमाश अपनी ही कार से फरार हो गए। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि बदमाशों ने वैन का काफी पीछे से पीछा किया होगा। वारदात में किसी जानकार का हाथ होने की आशंका है। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You