जानिए: सहारा समूह के मालिक सुब्रत रॉय की कैसी कटी जेल में...

  • जानिए: सहारा समूह के मालिक सुब्रत रॉय की कैसी कटी जेल में...
You Are HereNcr
Wednesday, March 05, 2014-10:33 AM

नई दिल्ली: सहारा प्रमुख सुब्रत राय दिल्‍ली की तिहाड़ जेल में पहली रात कुछ इस तरह बीती। सहारा प्रमुख तिहाड़ जेल में आम कैदियों की तरह फर्श पर सोए। उन्‍हें आम कैदियों की तरह भोजन मिला। बतां दें कि अगली सुनवाई तक सुब्रत रॉय 11 मार्च तक तिहाड़ जेल में ही रहेंगे। सहारा के दो निदेशक भी न्यायिक हिरासत में हैं।

सुब्रत रॉय तिहाड़ में जेल नंबर 3 के वार्ड नंबर 4 के मदर टेरेसा सेल में रखे गए हैं। यह सेल 15 गुणा 10 फीट का है। सहारा प्रमुख को चार कंबल, एक बेडशीट और एक तकिया दिया गया।  आज सुबह उन्हें आठ बजे ब्रेकफास्‍ट में ब्रेड और चाय दी गई। वहीं 12 बजे उन्हें लंच दिया जाएगा। जिसमें दाल, करी, चपाती या चावल मिलेगा। तीन बजे स्‍नैक्‍स में चाय और बिस्किट। शाम छह बजे ही डिनर मिलेगा जिसमें दाल, करी, चपाती या चावल मिलेगा। उन्‍हें दूध या नॉन वेज खाना नहीं दिया जाएगा। रॉय को हफ्ते में केवल दो बार आगंतुकों से मिलने की इजाजत होगी।

गौरतलब है कि निवेशकों का पैसा लौटाने के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने सहारा प्रमुख को न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया है। सुब्रत रॉय ने कोर्ट से कहा कि वो 22 हजार करोड़ रुपये की बैंक गारंटी देने को तैयार हैं। लेकिन अगली सुनवाई तक सुब्रत राय तिहाड़ जेल में ही रहेंगे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You