केजरीवाल की गुजरात में हिरासत पर कांग्रेस-बीजेपी ने लगाई फटकार!

  • केजरीवाल की गुजरात में हिरासत पर कांग्रेस-बीजेपी ने लगाई फटकार!
You Are HereNational
Friday, March 07, 2014-12:03 AM

नई दिल्ली:  चुनाव आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन के मुद्दे पर आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल को गुजरात में कथित रूप से हिरासत में लिए जाने पर भारतीय जनता पार्टी ने यह कहकर उन्हें फटकार लगाई कि केजरीवाल खुद को संविधान से ऊपर मानते हैं जबकि कांग्रेस ने चुनाव संहिता का पालन करने की नसीहत दी। 

केजरीवाल को उस समय हिरासत में लिया गया जब वह भुज की ओर जा रहे थे। उनके काफिले को बीच में राधनपुर पुलिस स्टेशन ले जाया गया और कुछ ही देर पर उन्हें रिहा कर दिया गया। दूसरी ओर गुजरात पुलिस ने कहा है कि उन्होंने केजरीवाल के कारों के काफिले के साथ चलने को कहा था क्योंकि उनके समर्थकों के कारण यातायात जाम हो रहा था। इस घटनाक्रम की ओर ध्यान दिलाए जाने पर कांग्रेस प्रवक्ता संजय झा ने कोई सीधा जवाब नहीं दिया।

उन्होंने कहा कि हम यह मानते हैं कि आदर्श चुनाव संहिता का पालन होना चाहिए। दूसरी ओर भाजपा के प्रवक्ता मुख्तार अब्बास नकवी ने अपने अंदाज में कहा कि ईमानदारी का चोला और बेईमानी को झोला लटका कर नहीं चला जा सकता। उन्होंने कहा कि चुनाव संहिता अमल में आ चुकी है जिसका पालन करना चाहिए। लेकिन उन्होंने कहा कि केजरीवाल तो खुद को संविधान से ऊपर समझते हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You