दिल्ली: आप और BJP समर्थकों के बीच झड़प, एक-दूसरे पर फेंकी कुर्सियां

You Are HereNational
Friday, March 07, 2014-12:03 AM

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) के नेता अरविंद केजरीवाल को गुजरात में कुछ देर तक थाने में रोके जाने के विरोध में पार्टी कार्यकर्ताओं ने आज यहां भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के मुख्यालय पर उग्र प्रदर्शन किया जिन्हें काबू करने के लिए पुलिस को कडी मुशक्कत करनी पड़ी। दोनों पार्टी के समर्थकों ने एक-दूसरे पर कुर्सियां भी फेंकी।

गुजरात के राजनीतिक दौरे पर गए केजरीवाल और उनके समर्थकों को राधनपुर में आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन के आरोप में कुछ देर थाने में रोके जाने की खबर आते ही आप समर्थक यहां अशोक रोड स्थित भाजपा मुख्यालय के सामने जमा हो गए और नारेबाजी करने लगे।

भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा विरोध किए जाने पर आप कार्यकर्ताओं ने मुख्यालय पर पथराव शुरू कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में पुलिस वहां पहुंच गई। स्थिति पर नियंत्रण पाने के लिए प्रदर्शनकारियों पर फायर ब्रिगेड की गाडिय़ों द्वारा पानी की तेज बौछारें छोड़ी गई।

गुजरात के चार दिन के दौरे पर पार्टी के अन्य नेताओं मनीष सिसोदिया और संजय सिंह के साथ यहां आए केजरीवाल को पुलिस ने राधनपुर के समीप हिरासत में ले लिया लेकिन बाद में सभी को छोड़ दिया गया। हालांकि पुलिस अधिकारियों ने आप नेताओं को हिरासत में लिए जाने की बात से इंकार किया और कहा कि पुलिस केवल संबंधित इलाके में रैली निकालने के लिए उनके अनुमति पत्र की जांच कर रही थी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You