<

मंत्री को बर्खास्त कर भ्रष्टाचार के आरोपों को सरकार दबा नहीं सकती: मुंडा

  • मंत्री को बर्खास्त कर भ्रष्टाचार के आरोपों को सरकार दबा नहीं सकती: मुंडा
You Are HereNational
Wednesday, March 05, 2014-10:08 PM

रांची: झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और विधानसभा में विपक्ष के नेता अर्जुन मुंडा ने आज राज्य की हेमंत सरकार पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि मुख्यमंत्री और उनकी सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाने वाले अपने ही एक मंत्री ददई दूबे को बर्खास्त कर राज्य सरकार भ्रष्टाचार के आरोपों को दबा नहीं सकती है।

राज्य विधानसभा में आज अगले वित्तीय वर्ष के विनियोग विधेयक पर चर्चा में भाग लेते हुए विपक्ष के नेता भाजपा के अर्जुन मुंडा ने हेमंत सोरेन पर लोकतंत्र का गला घोंटने और भ्रष्टाचार के आरोपों पर बचने की कोशिश करने का आरोप लगाया। मुंडा ने विधानसभा के बजट सत्र के पहले ही दिन कांग्रेस कोटे के मंत्री चंद्रशेखर दूबे उर्फ ददई दूबे को मुख्यमंत्री को अब तक का भ्रष्टतम मुख्यमंत्री बताये जाने के बाद बर्खास्त किये जाने पर सरकार को आड़े हाथों लिया और कहा कि विभानसभा सत्र के दौरान इस तरह की कार्रवाई करने के बारे में राज्य सरकार को विधानसभा को अवश्य स्पष्टीकरण देना चाहिए।

उन्होंने कहा कि दूबे को बर्खास्त कर सरकार ने उनका मुंह बंद कर दिया लेकिन इससे उसके दामन पर भ्रष्टाचार के आरोपों के लगे गहरे दाग नहीं धुल गये। उन्होंने कहा कि सरकार को जनता को तो इस मामले में जवाब देना ही होगा। ज्ञातव्य है कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने विधानसभा के बजट सत्र के पहले ही दिन राज्यपाल के अभिभाषण से ठीक पूर्व अपने ही ग्रामीण विकास मंत्री ददई दूबे को मंत्रिमंडल से बर्खास्त कर दिया था। दूबे ने हेमंत पर राज्य का भ्रष्टतम मुख्यमंत्री होने का आरोप लगाया था।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You