13 वर्षीय लड़की का आरोप, मां करवाती थी रेप

  •   13 वर्षीय लड़की का आरोप, मां करवाती थी रेप
You Are HereNcr
Wednesday, March 05, 2014-10:30 PM

नई दिल्लाी : दिल्ली में पश्चिम विहार इलाके में एक 13 वर्षीय लड़की ने मां पर रेप करवाने का आरोप लगाया है। नाबालिग लड़की के मुतबिक उसे मारा-पीटा जाता था। लोगों से संबंध बनाने के लिए मजबूर किया जाता था। जब-जब उसने मना किया तो उसपर कई तरह के जुल्म किए गए। 

 नाबालिग लड़की के मुताबिक उसकी मां उससे वेश्यावृत्ति करवाती थी। जानकारी के मुताबिक मंगलवार 4 मार्च को पीड़ित लड़की अपनी नानी के साथ थाने पहुंची थी। लड़की अपनी मां के साथ पश्चिम विहार इलाके में रहती है, जो कि पिछले सप्ताह ही घर छोड़कर नानी के पास रह रही है। लड़की के पिता का देहांत हो चुका है।

खबर के अनुसार लड़की ने अपने दिए बयान में कहा है कि जनवरी 2014 से उसकी मां जबरन जिस्मफरोशी के लिए मजबूर कर रही है, इनकार करने पर बेइंतहा जुल्म ढाती है। अब तक 3 अलग-अलग (द्वारका, हजरत निजामुद्दीन, मियांवाली नगर) इलाके में ले जाकर उसे जिस्मफरोशी के लिए 3 लोगों के सामने मां ने सौंपा जा चुका है। 
 
लडकी के सभी बयानों के दर्ज होने के बाद उसे मेडिकल टेस्ट के लिए भेजा गया जहां उसके साथ रेप होने की पुष्टि हुई। पुलिस ने नाबालिग की मां समेत अन्य सभी लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You