जेल की रोटी-दाल का स्वाद लिया सहाराश्री ने

  • जेल की रोटी-दाल का स्वाद लिया सहाराश्री ने
You Are HereNational
Wednesday, March 05, 2014-11:46 PM
नई दिल्ली(अमित कसाना): यह कहां आ गए हम यूं ही टाल टाल करते.., सोचा नहीं था तकदीर यहां लाएगी..इन दिनों यह पंक्तियां सहारा प्रमुख सुब्रत राय पर सटीक बैठ रही हैं। महलों में रहने वाले अब सलाखों में बंद है और जमीन पर सो रहे हैं। इतना ही नहीं अब उनके खाने के लिए पकवान नहीं है, है तो बस जेल की दाल-रोटी। 
 
निवेशकों के करीब 20 हजार करोड़ रुपए न लौटाने के मामले में तिहाड़ जेल में बंद सहारा गु्रप के मुखिया सुब्रत राय व 2 डायरेक्टर रविशंकर दुबे व अशोक राय चौधरी ने मंगलवार रात जेल की दाल व रोटी खाई। देर रात तक तीनों में मामले के लीगल प्वाइंट पर तीखी चर्चा होती रही। 
 
इस सप्ताह राय से मिलने उनका परिवार पहुंच सकता है। उन्होंने मिलने वालों की सूचना जेल प्रशासन को सौंप दी है। तिहाड़ सूत्रों के अनुसार मंगलवार रात करीब 8 बजे सुब्रत राय जेल पहुंचे थे। इसके बाद उनकी मैडीकल जांच करवाई गई। जांच के बाद उन्हें जेल नंबर 3 के बैरक नंबर 4 में दोनों निदेशक रवि शंकर व अशोक राय के साथ रखा गया। रात में उन्हें जेल मैनुअल के मुताबिक दाल व सादी चपाती खाने को दी गई। बताया जा रहा है कि उन्होंने 1 चपाती और थोड़ी दाल खाई थी। 
 
खाना खाने के बाद देर रात व बुधवार सुबह उनके बैरक से मामले के लीगल प्वाइंट पर जोरदार बहस की आवाज सुनी गई, जिसके बाद वह कंबल ओढ़कर लेट गए थे। उन्हें रात भर करवटें बदलते हुए देखा गया। 
 
बुधवार सुबह तीनों को ब्रेड और चाय नाश्ते में दिया गया। सुब्रत राय को पढऩे के लिए अखबार भी दिए गए। जेल में इस हफ्ते उनके परिवार के सदस्य उनसे मिलने पहुंच सकते हैं। उन्होंने मिलने वालों की सूची जेल प्रशासन को सौंप दी है। उधर, बैरक नंबर 4 के आसपास अन्य बैरक में बंद कैदी समेत कोई उन्हें नुक्सान न पहुंचाए, इसके लिए बैरक के आसपास अतिरिक्त सुरक्षा तैनात की गई है। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You