<

केजरीवाल का समर्थकों से शांत रहने का आग्रह

  • केजरीवाल का समर्थकों से शांत रहने का आग्रह
You Are HereNational
Thursday, March 06, 2014-2:48 PM

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) नेता अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को पार्टी सदस्यों से हिंसा न करने का आग्रह किया। केजरीवाल ने गुजरात में संवाददाताओं से कहा, ‘‘हमें इस तरह की घटनाओं के लिए तैयार रहना चाहिए। लेकिन मैं अपने कार्यकर्ताओं से आग्रह करता हूं, जैसा मैंने कल (बुधवार) भी कहा था कि हिंसा न करें।’’ केजरीवाल इस समय चार दिवसीय दौरे पर गुजरात में हैं।

केजरीवाल और आप के सदस्य भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के गुजरात विकास के दावे का निरीक्षण करने के लिए गुजरात दौरे पर गए हैं। केजरीवाल ने कहा कि वह पार्टी कार्यकर्ताओं के बुधवार को किए गए दुव्र्यवहार के लिए क्षमा मांगते हैं। केजरीवाल समर्थक गुजरात में उनको गिरफ्तार किए जाने के विरोध में दिल्ली में भाजपा कार्यालय के बाहर प्रदर्शन कर रहे थे।

केजरीवाल ने कहा, ‘‘हम सच्चाई के रास्ते पर चल रहे हैं और यह रास्ता कठिन है। हमें बलिदान के लिए पहले से तैयार रहना होगा। किसी भी स्थिति में हमें हिंसा नहीं करनी है, ना ही हाथ उठाना है।’’ केजरीवाल ने बुधवार को ट्विटर पर लिखा, ‘‘मैं अपने कार्यकर्ताओं से आग्रह करता हूं कि हिंसा न करें, हाथ न उठाएं और शांति बनाए रखें।’’ उन्होंने कहा, ‘‘आपको अपने जीवन का बलिदान देने के लिए तैयार रहना चाहिए, लेकिन कभी भी हाथ मत उठाइए।’’


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You