AAP के खिलाफ भाजपा चुनाव आयोग पहुंची, मान्यता रद्द करने की मांग

  • AAP के खिलाफ भाजपा चुनाव आयोग पहुंची, मान्यता रद्द करने की मांग
You Are HereNational
Thursday, March 06, 2014-5:29 PM

नर्इ दिल्ली: आम आदमी पार्टी को अराजकता फैला कर भाजपा और नरेंद्र मोदी को सत्ता में आने से रोकने लिए ‘‘कांग्रेस की भाड़े की गुंडा ब्रिगेड’’ बताते हुए भाजपा ने आज चुनाव से आप की मान्यता समाप्त करने की मांग की।

भाजपा ने यह आरोप भी लगाया कि देश में अस्थिरता पैदा करने के लिए इस तरह की हिंसक घटनाओं के पीछे कुछ विदेशी ताकतें हैं और इस मामले में जांच होनी चाहिए।

भाजपा उपाध्यक्ष मुख्तार अब्बास नकवी, पार्टी नेता श्याम जाजू और दिल्ली इकाई के अध्यक्ष हर्षवद्र्धन समेत पार्टी नेताओं के प्रतिनिधिमंडल ने मुख्य चुनाव आयुक्त वी एस संपत और चुनाव आयुक्तों एच एस ब्रह्मा तथा एस एन ए जैदी से मुलाकात की और आप के खिलाफ ज्ञापन सौंपा।
 
नकवी ने कहा, ‘‘आप और उसके कार्यकर्ता कल आदर्श आचार संहिता लागू होने के पहले दिन हिंसा और अराजकता में लिप्त रहे। आप ने अपनी हिंसा के जरिये अराजकता और अस्थिरता फैलाने की कोशिश की है और लोकसभा चुनावों से पहले शांतिपूर्ण माहौल को और बिगाडऩा चाहती है।’’
   
उन्होंने कहा, ‘‘हमने चुनाव आयोग से कहा है कि नये संगठन को शांतिपूर्ण माहौल को बिगाडऩे से रोकने के लिए उसके खिलाफ कदम उठाये जाएं। हमें आने वाले दिनों में ऐसी और घटनाओं की आशंका है और हमने चुनाव आयोग से कदम उठाने का आग्रह किया है ताकि आप पार्टी इस तरह की अस्थिरता और अराजकता नहीं फैलाए। ऐसा लगता है कि कुछ विदेशी ताकतें देश में अस्थिरता पैदा करने की साजिश रच रहीं हैं।’’
 
बाद में भाजपा प्रवक्ता मीनाक्षी लेखी ने आरोप लगाया कि आप कांग्रेस की भाड़े की ‘‘गुंडा ब्रिगेड’’ है जिसका संप्रग के भ्रष्टाचार और कुशासन के मुद्दों से ध्यान हटाने के लिए उपयोग किया जा रहा है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You