PM पद के घोषित उम्मीदवारों से ज्यादा काबिल हूं : नीतीश

  • PM पद के घोषित उम्मीदवारों से ज्यादा काबिल हूं : नीतीश
You Are HereBihar
Thursday, March 06, 2014-5:53 PM

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि जो लोग प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बने घूम रहे हैं, उनके मुकाबले वह ज्यादा काबिल हैं। उन्हें संसद का भी अनुभव है और राज्य का भी। नीतीश ने अपनी संकल्प यात्रा के दौरान बेतिया में एक निजी समाचार चैनल को दिए गए साक्षात्कार में ये बातें कहीं। उन्होंने प्रधानमंत्री बनने के मुद्दे पर स्पष्ट रूप से तो कुछ नहीं कहा, परंतु इशारों-इशारों में इतना जरूर कह दिया कि उन्हें प्रधानमंत्री बनने से कोई परहेज नहीं है।

प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार की घोषणा करने के विषय में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, ‘‘वही नेता देश का प्रधानमंत्री बनेगा जिसके नाम की घोषणा नहीं हुई है। आज जो भी नेता प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बने घूम रहे हैं, उसमें से किसी को न तो संसद का अनुभव है न राज्य का अनुभव, जबकि मेरे पास दोनों जगहों का अनुभव है।’’

नीतीश ने यह भी कहा कि वह कुर्सी के लिए नहीं, बल्कि बिहार के हक के लिए कुछ भी कर सकते हैं। उल्लेखनीय है कि नीतीश ने पहली बार किसी सार्वजनिक मंच पर प्रधानमंत्री बनने के मुद्दे पर अपनी इच्छा जाहिर की है। इसके पूर्व वह बराबर कहते रहे हैं कि उन्हें प्रधानमंत्री बनने की कोई इच्छा नहीं है। वह बिहार की सेवा करते रहेंगे।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You