<

चेले की पोल खोलेंगे गुरु अन्ना

  • चेले की पोल खोलेंगे गुरु अन्ना
You Are HereNational
Thursday, March 06, 2014-9:37 PM

नई दिल्ली : अन्ना हजारे 12 मार्च को उसी रामलीला मैदान से तृणमूल कांग्रेस की वकालत और अरविंद केजरीवाल का पोल खोलेंगे जहां से  उन्होंने कभी केजरीवाल के साथ जनलोकपाल का आंदोलन खड़ा किया था।

 
आल इंडिया तृणमूल कांग्रेस (एआईटीएमसी) की तरफ से आयोजित जनतंत्र रैली की तैयारियां शुरू हो गई हैं। कोशिश बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जुटाने की है। इसके लिए दिल्ली में प्रत्येक लोक सभा सीट पर 150 सदस्यों की कमेटी बनाई गई है।
 
आयोजकों का दावा है कि अन्ना व ममता बनर्जी की पहली संयुक्त रैली में पांच लाख लोग जुटेंगे। इसके बाद अन्ना-ममता की उत्तराखंड के देहरादून व गुजरात के अहमदाबाद में बड़ी रैली प्रस्तावित है।
 
इसके अलावा अन्ना और एआईटीएमसी के समर्थक लोगों को जागरूक करने के लिए दिल्ली की सभी विधान सभा सीटों पर नुक्कड़ नाटक करेंगे। इस दौरान अन्ना के 17 मुद्दों का प्रचार किया जाएगा। नुक्कड़ नाटक लोक सभा चुनाव तक जारी रहेगा।
 
वहीं, उत्तर प्रदेश, हरियाणा, उत्तराखंड, राजस्थान, पंजाब से लोगों को रैली में बुलाने के लिए अलग से टीमें बनाई गई हैं। फिलहाल मोर्चे की कोशिश है कि हिंदी पट्टी से करीब सौ उम्मीदवारों को चुनाव मैदान में उतारा जाए।
 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You