<

राज बब्बर ने साधा मोदी और केजरीवाल पर निशाना

  • राज बब्बर ने साधा मोदी और केजरीवाल पर निशाना
You Are HereNcr
Friday, March 07, 2014-5:59 AM

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राज बब्बर ने आज गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी पर स्वकेंद्रित राजनीति करने का आरोप लगाया और कहा कि मोदी का रवैया ‘मेरी सुनो नहीं तो अलग हो जाओ’ वाला है। मोदी का नाम लिये बिना बब्बर ने कहा कि पश्चिम में ‘माई वे ऑर हाईव’ के मुहावरे का इस्तेमाल होता है जहां माफिया उन लोगों को गोली मारकर राजमार्ग पर फेंक देते हैं जो उनकी बात नहीं मानते। एनएसयूआई के सम्मेलन को संबोधित करते हुए राज बब्बर ने कहा, ‘‘गुजरात एनएसयूआई ने उन लोगों को सबक सिखाया है जो ‘माई वे ऑर हाईवे’ में भरोसा करते हैं।

यानी मेरी सुनो अन्यथा अलग हो जाओ के सिद्धांत में भरोसा करने वाले इस शख्स ने केशूभाई पटेल और लालकृष्ण आडवाणी को कमजोर कर दिया। अब वे इन लोगों को ट्रॉफियों की तरह देख रहे हैं जिन्हें जीत लिया गया है।’’ सम्मेलन का उद्घाटन कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को करना था लेकिन वह नहीं आ सकीं। राहुल गांधी कल सम्मेलन में शामिल होंगे। गुजरात विश्वविद्यालय के छात्रसंघ चुनावों में एनएसयूआई की जीत का जिक्र करते हुए कांग्रेस नेता ने छात्र संगठन का आह्वान किया कि लोकसभा चुनावों में कांग्रेस की जीत के लिए कार्य करें। मोदी की राजनीति उनके खुद के इर्द-गिर्द केंद्रित बताते हुए राज बब्बर ने कहा कि इसके विपरीत राहुल गांधी ‘मैं नहीं हम’ की बात करते हैं। बब्बर ने आप नेता अरविंद केजरीवाल पर भी निशाना साधा।

संप्रग सरकार द्वारा लाये गये आरटीआई कानून का जिक्र करते हुए कांगे्रस नेता ने कहा कि केवल 10 रपये देकर सूचना पाने के अधिकार का इस्तेमाल कांग्रेस कार्यकर्ताओं को करना चाहिए। उन्होंने जाहिर तौर पर आरटीआई कार्यकर्ता रहे केजरीवाल के संदर्भ में कहा, ‘‘इस अधिकार का इस्तेमाल करके कुछ चालाक लोग दिल्ली की सत्ता तक पहुंच गये।’’


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You