<

परीक्षा आते ही बढ़ीं खुदकुशी की घटनाएं

  • परीक्षा आते ही बढ़ीं खुदकुशी की घटनाएं
You Are HereNational
Thursday, March 06, 2014-11:28 PM

नई दिल्ली : दक्षिणी पूर्वी जिला के अबेडकर नगर इलाके में रहनी वाली  छात्रा ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली है। पुलिस ने मामला दर्ज करके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

पुलिस के मुताबिक मृतक छात्रा की पहचान मोनिका (17) के रूप में हुई है। वह सरकारी स्कूल से 12वीं कक्षा की पढ़ाई कर रही थी। वह अपनी मौसी के साथ दक्षिणपुरी के ब्लॉक नंबर-1 में रहती थी।  

बताया जाता है कि आज दोपहर के समय पुष्पा घर के किसी काम में लगी हुई थी। स्कूल से आने के बाद मोनिका नहाने के बाद अपने कमरे में चली गई और उसने अपनी चुन्नी से फंदा बनाकर खुदकुशी कर ली।

घटना का पता उस समय चला जब पुष्पा की बेटी मोनिका के कमरे में गई और उसका कमरा बंद पाया। घटना की सूचना तत्काल ही अन्य परिजनों और फिर पुलिस को दे दी गई। मोनिका को तुरंत ही निकट के अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है उधर घटना की जानकारी पाकर मोनिका के पिता हीरा सिंह भी दिल्ली पहुंच गए हैं। पुलिस ने मोनिका के कमरे से उसका मोबाइल फोन और एक डायरी को अपने कब्जे में लिया है ताकि इस बात की तहकीकात की जा सके कि आखिर मोनिका ने किन कारणों के चलते खुदकुशी जैसा कदम उठाया। परीक्षा आते ही बढ़ीं खुदकुशी की घटनाएं परीक्षा आते ही बढ़ीं खुदकुशी की घटनाएं

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You