भाजपा का चौतरफा हमला

  •  भाजपा का चौतरफा हमला
You Are HereNcr
Thursday, March 06, 2014-11:47 PM
नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी कार्यालय पर आम आदमी पार्टी के नेताओं द्वारा किए गए हमले के खिलाफ भाजपा ने आज चौतरफा हमला बोला है। भाजपा ने इसके लिए आप को नहीं बल्कि कांग्रेस पार्टी को दोषी ठहराया है। पार्टी ने आम आदमी पार्टी को अराजकता फैलाकर भाजपा और नरेन्द्र मोदी को सत्ता में आने से रोकने के लिए कांग्रेस की भाड़े की गुंडा ब्रिगेड बताया है। इसको लेकर भाजपा ने आज चुनाव आयोग का दरवाजा खटखटाया है। साथ ही आयोग से आप की मान्यता समाप्त करने की मांग की। 
 
भाजपा उपाध्यक्ष मुख्तार अब्बास नकवी, पार्टी नेता श्याम जाजू और दिल्ली इकाई के अध्यक्ष हर्षवर्धन समेत पार्टी नेताओं के प्रतिनिधिमंडल ने मुख्य चुनाव आयुक्त वी. एस. संपत और चुनाव आयुक्तों एच. एस. ब्रह्मा तथा एस.एन.ए. जैदी से मुलाकात की और आप के खिलाफ ज्ञापन सौंपा। इस मौके पर नकवी ने कहा कि आप और उसके कार्यकत्र्ता कल आदर्श आचार संहिता लागू होने के पहले दिन ङ्क्षहसा और अराजकता में लिप्त रहे। 
 
आप ने अपनी हिंसा के जरिए अराजकता और अस्थिरता फैलाने की कोशिश की है और लोकसभा चुनावों से पहले शांतिपूर्ण माहौल को और बिगाडऩा चाहती है। उन्होंने कहा कि हमने चुनाव आयोग से कहा है कि नए संगठन को शांतिपूर्ण माहौल को बिगाडऩे से रोकने के लिए उसके खिलाफ कदम उठाए जाएं। हमें आने वाले दिनों में ऐसी और घटनाओं की आशंका है और हमने चुनाव आयोग से कदम उठाने का आग्रह किया है। ऐसा लगता है कि कुछ विदेशी ताकतें देश में अस्थिरता पैदा करने की साजिश रच रही हैं। 
 
आप की हिंसा के खिलाफ  प्रस्ताव पारित : भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष डॉ. हर्षवर्धन के  अनुसार चुनाव आयोग ने प्रतिनिधिमंडल को बताया कि वह शिकायत पर विचार करेगा और किसी राजनीतिक दल को देश में लोकतांत्रिक परंपराओं को नुक्सान पहुंचाने की अनुमति नहीं दी जाएगी। उन्होंने कहा कि भाजपा की दिल्ली इकाई ने आज अपने सभी वरिष्ठ नेताओं की बैठक में आप की हिंसा के खिलाफ एक प्रस्ताव पारित किया और राष्ट्रपति तथा केंद्रीय गृह मंत्री से अनुरोध किया कि कल की हिंसक घटनाओं पर गंभीरता से संज्ञान लेकर राष्ट्रहित में आप की मान्यता समाप्त करने समेत कड़े कदम उठाए जाएं।  

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You