केजरीवाल को चार्टर विमान दिए जाने पर उमर ने कसा तंज

  • केजरीवाल को चार्टर विमान दिए जाने पर उमर ने कसा तंज
You Are HereNational
Saturday, March 08, 2014-1:04 PM

नई दिल्ली: जम्मू कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने अरविंद केजरीवाल के चार्टर्ड विमान में सफर करने की खबर पर हैरानी जताते हुए माइक्रो ब्लागिंग साइट ट्विटर पर पोस्ट किया, ‘‘मुझे नहीं पता था कि इंडिया टुडे व्यस्त कार्यक्रम वाले लोगों को चार्टर उपलब्ध करायेगा, मैंने भी बजट विमान के बजाय उसके (चार्टर्ड विमान) के लिए कहा होता।’’ उनकी यह टिप्पणी संभवत: कल शाम केजरीवाल को सम्मेलन के लिए जयपुर से दिल्ली जाने के लिए चार्टर्ड विमान उपलब्ध कराये जाने के बारे में हैं।

गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल जोकि हमेशा से बीजेपी के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पररिलांयस कंपनी के मालिक मुकेश अंबानी के चार्टर्ड विमानों को इस्तेमाल करने को लेकर निशाना साधते आ रहे हैं लेकिन केजरीवाल अब खुद ही इसमें फंसते नजर आ रहे हैं।

दरअसल, केजरीवाल ने शुक्रवर खुद जयपुर से दिल्ली तक ऐसे ही चार्टर्ड विमान से यात्रा की जिसका सारा खर्चा किसी और ने अदा किया। केजरीवालको दिल्ली में एक निजी चैनल के कार्यक्रम में शामिल होना था। जिसके चलते केजरीवाल आयोजकों के खर्चे पर निजी विमान से दिल्ली पहुंचे। जब उनसे इस पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने भी माना कि यह विमान उन्हें एक मीडिया समूह ने मुहैया कराया था। केजरीवाल ने कहा कि चूंकि दूसरे विमान उपलब्ध नहीं थे इसलिए चार्टर्ड विमान की सेवा ली गई।

वहीं केजरीवाल के इस रवैये पर बीजेपी नेता स्मृति ईरानी ने उन्हें ढोंगी करार दिया। उन्होंने कहा कि केजरीवाल वीआईपी संस्कृति के विरोध की बात तो करते हैं, लेकिन खुद अपने आचरण पर ध्यान नहीं देते।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You