कल कांग्रेस मुख्यालय घेरेंगे शिया

  •  कल कांग्रेस मुख्यालय घेरेंगे शिया
You Are HereNcr
Saturday, March 08, 2014-11:07 PM
नई दिल्ली : जोरबाग करबला स्थित शाहे मरदान दरगाह की प्रबंधक कमेटी व नर्सरी संचालक के बीच विवादित मामले को लेकर शिया धर्मगुरू सैय्यद मौलाना कल्बे जव्वाद ने एक प्रेस कांफ्रैंस की। जव्वाद ने कांग्रेस को चेताते हुए कहा कि वह अपनी जायज मांगों को लेकर 24 अकबर रोड पर विरोध प्रदर्शन करेंगे।
 
इस प्रदर्शन में देश भर के हजारों की संख्या में मुसलमान होंगे। अगर कांग्रेस उनके वाजिब हक में काम नहीं करती है, तो चुनाव में इसका खामियाजा भुगतने के लिए तैयार रहे।
 
मौलाना कल्बे जव्वाद ने कहा कि जोरबाग करबला की जमीन पर चल रही नर्सरी के मामले को लेकर सरकार व प्रशासन ने सुस्त रवैया अपना रखा है। जब इस मसले को लेकर सोनिया गांधी से मिले तो उन्होंने मसले को हल करने के लिए इसकी जिम्मेदारी अहमद पटेल को सौंप दी।
 
 जब-जब शिया समुदाय के लोग इस बारे में प्रोग्रेस रिपोर्ट जानने के लिए अहमद पटेल के घर पहुंचे, उनके ऊपर पुलिस के डंडे बरसाए गए और बेगुनाहों को गिरफ्तार करवाया गया।  उन्होंने कहा कि वक्फ की जमीनों को उनके जायेज हक्दारों तक पहुंचाने के लिए कांग्रेस सरकार संजीदा नहीं है। अनेको संपत्तियां तो ऐसी हैं जो सरकार की अंदेखी के चलते विलुप्त हो गईं। उनकी जगह आज बड़े-बड़े होटल व मॉल बने हुए हैं।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You