नरेश अग्रवाल ने एक बार फिर मोदी पर दिया विवादास्पद बयान

  • नरेश अग्रवाल ने एक बार फिर मोदी पर दिया विवादास्पद बयान
You Are HereUttar Pradesh
Sunday, March 09, 2014-12:17 PM

हरदोई: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी को चाय वाला बताकर विवादों में रहे समाजवादी पार्टी के सांसद नरेश अग्रवाल ने एक और विवादित बयान दिया है। उन्होंने चाय पर चर्चा बटोर रहे नरेंद्र मोदी से नरेश अग्रवाल ने चाय कि रायल्टी की मांग की है।

हरदोई के योगेश पैलेस में कल रात जातिगत सम्मेलन पर रोक लगाए जाने के बाद प्रबुद्ध वर्ग के नाम से समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी ऊषा वर्मा के समर्थन जुटाने के लिए ब्राह्मण सम्मेलन को सम्बोधित किया। इस दौरान राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल ने नरेंद्र मोदी की चाय पर चर्चा कार्यक्रम पर चुटकी लेते हुए अपने पुराने बयान की याद दिलाया। उन्होंने कहा कि नरेश की चाय हिन्दुस्तान की ब्रांडेड चाय बन चुकी है और उनकी चाय को ही मोदी जी बेच रहे हैं और जब नरेंद्र मोदी लगातार चाय पर चर्चा करके उससे प्रचार कर रहे हैं तो उन्हें रायल्टी क्यों नहीं दे रहे हैं।

उन्होंने कहा कि आजकल हीरो हीरोइन किसी भी प्रकार के प्रचार में चला जाता है तो रायल्टी ले लेता है लेकिन मोदी जी तो उनके बयान के बाद से चाय बेचने में जुट गए हैं। कायदे से उनके बयान के बाद से ही मोदी जी जब चाय बेच रहे हैं तो उसकी रायल्टी भी तो हरदोई और उनको मिलनी चाहिए।
 
सपा ने भाजपा में मुरली मनोहर जोशी और राजनाथ सिंह के मध्य वाराणसी सीट को विवाद पर चुटकी लेते हुए कहा अभी तो यह चिंगारी है अभी तो यह ज्वालामुखी बनेगी क्योंकि भाजपा में हर आदमी इतनी जल्दी में है प्रधानमंत्री बनने मंत्री बनने में कि उन्हें जनता की कोई फिक्र नहीं है उन्हें अपने पदों की चिंता है।

अग्रवाल ने नरेंद्र मोदी की यूपी की उम्मीदवारी पर बिना नाम लिए भारतीय जनता पार्टी को जनता की पार्टी की बजाय किराए की पार्टी बताते हुए कहा कि लोग भाजपा की बात करते हैं उसके पास अपने घर में प्रत्याशी नहीं है उन्हें सभी सीटो पर किराये के प्रत्याशी खोजने पड रहे हैं। जिस पार्टी के पास अपने घर में खुद के प्रत्याशी न हो वह पार्टी जीत की आशा करे। किराए के प्रत्याशी पर जीतने वाली पार्टी किराये की पार्टी होती है जनता की पार्टी नहीं होती है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You