सास ने की बहू को जलाने की कोशिश

  •  सास ने की बहू को जलाने की कोशिश
You Are HereNcr
Monday, March 10, 2014-12:14 AM
नई दिल्ली : दक्षिण पूर्वी जिला के पुल प्रहृलादपुर इलाके में प्रॉपर्टी विवाद के झगड़े में महिला की सास ने अपने छोटे बेटे और छोटी बहू के साथ मिलकर बड़ी बहू को जलाने की कोशिश की। गनीमत रही कि वक्त रहते महिला का पति आ गया और उसकी मदद से उस वक्त वहां से भागने में सफल रही।
 
सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को सारस अस्पताल में भर्ती कराया। महिला के शरीर पर बुरी तरह से छाले निकल आए हैं। पुलिस पीड़ित परिवार की शिकायत दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। हालांकि अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। 
 
जानकारी के अनुसार आशा (28) अपने पति राजू व परिवार के अन्य सदस्यों के साथ जैतपुर इलाके में रहती है। आशा की करीब 13 साल पहले राजू से शादी हुई थी। परिवार में पति राजू सास जीतकौर, देवर हरदीप, देवरानी प्रीत कौर व 2 बेटे व एक 11 साल की बेटी है। 
 
राजू कुछ सालों से बेरोजगार है। इस कारण घर में आए दिन सास और बहू में प्रॉपर्टी को लेकर विवाद होता रहता था। शनिवार सुबह भी प्रॉपर्टी विवाद को लेकर सास व देवर ने उसकी पिटाई की थी। फिर रात करीब 8 बजे दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया।
 
तभी जीतकौर, हरदीप व प्रीतकौर ने उसके ऊपर मिट्टी का तेल डाल माचिस जलाने की कोशिश की लेकिन तभी उसका पति राजू वहां आ गया और किसी तरह आशा को वहां से भागा दिया। उसके बाद पी.सी.आर. कॉल की गई। आशा को नजदीकी सारस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों में बातचीत कर मामले की जांच की जा रही है। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You