केजरीवाल की मीडिया से 'सेटिंग-गेटिंग' का विडियो लीक, मचा बवाल

You Are HereNational
Tuesday, March 11, 2014-4:42 PM

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल के ऊपर एक स्टिंग वीडियो सामने आया हैं। हमेशा मीडिया पर पक्षपाती होने का आरोप लगाने वाले केजरीवाल का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें वह खुद मीडिया से 'सेटिंग-गेटिंग' करते दिख रहे हैं। ब

ताया जा रहा है कि यह वीडियो केजरीवाल के दिल्ली के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू के बाद का है। यूट्यूब पर इस एक मिनट के विडियो को 'अरविंद केजरीवाल ऐंड पुण्य प्रसून बाजपेयी एक्सपोज्ड' नाम से अपलोड किया गया है और इसे खूब देखा जा रहा है।

इस वीडियों में न्यूज एंकर पुण्य प्रसून बाजपेयी से ऑफ द रिकॉर्ड बातचीत में केजरीवाल उन्हें बता रहे हैं कि इंटरव्यू के कौन से हिस्से को महत्व देना है और बार-बार दिखाना है। केजरीवाल इसमें कहते दिखाए गए हैं कि मैं निजीकरण के खिलाफ नहीं बोलना चाहता। इसके जवाब में वाजपेयी उन्हें सलाह दे रहे हैं, 'हाशिए पर जो 80% समाज है, इस पर आप आ जाइए न। देश में असल वोट बैंक तो यही है ना।' जवाब में अरविंद केजरीवाल कह रहे हैं, 'हां, मैं यह बोलना भूल गया। इस पर बोलूंगा मैं।' इसके बाद केजरीवाल कह रहे हैं, 'वह वाला ज्यादा चला दीजिएग।' जवाब में न्यूज एंकर कहते हैं, 'अरे वो चलेगा। बहुत क्रांतिकारी है। भगत सिंह वाले पर तो बहुत प्रतिक्रया आएगी।' यह विडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You