<

अब केजरीवाल के बाद उनके पिता भी फंसे विवाद में!

  • अब केजरीवाल के बाद उनके पिता भी फंसे विवाद में!
You Are HereNational
Monday, March 10, 2014-3:56 PM

नई दिल्ली: दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल के बाद अब उनके पिता भी विवादों में फंसते हुए नजर आ रहे हैं। केजरीवाल के पिता पर कागजात में हेराफेरी कर जमीन पर कब्जा करने का आरोप लगा है। यह आरोप केजरीवाल के सगी बुआ का बेटा होने का दावा करने वाले राम विलास नाम के शख्स ने रविवार सुबह मीडिया के सामने लगाया।

रविवार सुबह राम विलास अपनी पत्नी सविता के साथ अरविंद केजरीवाल के तिलक लेन स्थित घर पहुंचे थे। घंटों बाहर खड़े रहे दंपति को सुरक्षाकर्मियों ने अरविंद केजरीवाल से मिलने नहीं दिया। रामविलास ने बताया कि वह हरियाणा के झज्जर जिले के बहादुरगढ़ में अनाज मंडी इलाके में अपने परिवार के साथ रहते हैं। उनके नाना मंगलचंद ने मां सीता देवी को जमीन लिखी थी। भिवानी जिले के सिवानी में उनके परिवार की 1 लाख 28 हजार गज जमीन थी, जिसमें से उनके हिस्से 16 हजार गज जमीन थी। रामविलास का कहना है कि गोविंद राम को जनरल पावर ऑफ अटार्नी बनाया गया था लेकिन उन्होंने इसका गलत इस्तेमाल किया और कागजों में हेराफेरी कर जमीन हड़प ली।

रामविलास का कहना है उन्हें सन 2009 में पहली बार धांधली के बारे में पता चला। इस संबंध में उन्होंने कई बार गाजियाबाद में रह रहे गोविंद राम से मुलाकात की लेकिन कोई समाधान नहीं निकला। उन्होंने इसकी शिकायत उपायुक्त चंडीगढ़ के सामने भी की लेकिन मामला भिवानी के राजस्व उपायुक्त को सौंप दिया गया।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You