आराम से दुबारा ड्रॉ करने के मूड में स्कूल

  •  आराम से दुबारा ड्रॉ करने के मूड में स्कूल
You Are HereNcr
Monday, March 10, 2014-10:07 PM
नई दिल्ली: एक प्रमुख प्राइवेट स्कूल की प्रिंसिपल का कहना है कि हम पिछले तीन-चार दिन से कुछ नहीं कर रहे। हमने उनसे पूछा था कि नर्सरी एडमिशन को लेकर क्या चल रहा है? उन्होंने जवाब दिया कि अभी थोड़ा ठंडक रखे हुए हैं, पहले ही बहुत उहापोह हो गया। प्रिंसिपल के मन में इस बात का साफ डर दिखा कि कहीं फिर से गाइडलाइन में कोई बदलाव नहीं होना चाहिए।
 
नर्सरी एडमिशन के एक्सपर्ट सुमित वोहरा का कहना है कि पैरेंट्स ने अब कई ग्रुप बना लिए हैं। पहले सिबलिंग और एलुमनी के प्वाइंट के खिलाफ हैं। दूसरे वे हैं जिन्हें पहले ड्रॉ में चांस मिला है। उन्होंने कहा कि बाकी पैरेंट्स ऐसे भी हैं, जो चाहते हैं अब शांति से एडमिशन हो जाय।
 
पहले ही इतना देर हो चुकी है। वहीं माउंट आबू पब्लिक स्कूल की प्रिंसिपल कहती हैं कि पैरेंट्स पहले से ही काफी परेशान हैं। अब हमारी कोशिश है कि उन्हें कोई दिक्कत नहीं हो। उन्होंने कहा कि हम अगले एक हफ्ते में दुबारा ड्रॉ कराने की कोशिश करेंगे। उन्होंने कहा कि 12 मार्च को भी एक मामले की सुनवाई कोर्ट में होनी है इसलिए हम उसका फैसला जानना चाहते हैं। 
 
दरअसल, शिक्षा विभाग ने 7 अप्रैल तक पहली लिस्ट फाइनल करने का समय दिया है और स्कूलों को छूट मिल गई है कि वे उससे पहले कभी भी दुबारा ड्रॉ कर सकते हैं। हालांकि स्कूलों के आराम के मूड में जाने के बावजूद पैरेंट्स की धड़कनें बढ़ी हुई हैं। जनवरी से जारी उनकी कोशिशें मार्च में भी बच्चे को एडमिशन नहीं दिला सकी हैं। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You