‘अपने लेता 100 नंबर, हमको देता 0’

  • ‘अपने लेता 100 नंबर, हमको देता 0’
You Are HereNational
Tuesday, March 11, 2014-12:40 AM
नई दिल्ली: मोदी अपनी अदालत में हमें बनाता भ्रष्ट, खुद बन जाता हीरो। अपने लेता 100 नंबर हमको देता जीरो। यह व्यंग्य है कानून मंत्री कपिल सिब्बल का। कांग्रेस विधायक दल के नेता हारुन यूसुफ ने अपने घर पर स्थानीय कार्यकत्ताओं की बैठक आयोजित की थी।
 
इस बैठक में कानून मंत्री कपिल सिब्बल पूरे जोश में दिखे। अपने संबोधन में सिब्बल ने व्यंग्य जुमलों की सहायता से मोदी और केजरीवाल पर कई आरोप लगाए। कपिल सिब्बल ने कहा कि बी.जे.पी. हम पर भ्रष्ट होने का आरोप लगाती है, जबकि पी.एम. प्रत्याशी नरेंद्र मोदी की कैबिनेट में 3 मंत्रियों पर गंभीर आरोप लगे हैं।
 
एक मंत्री को अदालत ने सजा-ए-मौत की सजा दी है। गुजरात में पुलिस विभाग के 25 छोट बड़े अधिकारी जेल में हैं। यही नहीं कनार्टक में बी.जे.पी. के 7 मंत्री पर भ्रष्टाचार का गंभीर आरोप है। कल तक नरेंद्र मोदी की सांप्रदायिक की रट लगाने वाले रामविलास पासवान को भी बी.जे.पी. ने स्वीकार कर लिया। मतलब यही है कि बी.जे.पी. सत्ता पाने के लिए कुछ भी कर सकती है। आप पार्टी को आड़े हाथों लेते हुए कपिल सिब्बल ने कहा कि इस पार्टी ने जनता को जनता के ही सपने बेचकर सत्ता लेने का काम किया।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You