राहुल की रैली में महिला से छेड़छाड़ से मची भगदड़,15 घायल

  • राहुल की रैली में महिला से छेड़छाड़ से मची भगदड़,15 घायल
You Are HereNational
Tuesday, March 11, 2014-3:40 AM

जयपुर: 16वीं लोकसभा के लिए चुनावी बिगुल फूंकते हुए अखिल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने टोंक की देवली के दशहरा मैदान में रैली आयोजित की। मिली जानकारी के अनुसार इस दौरान कुछ लोगों ने एक महिला से छेड़छाड़ की, जिसका विरोध करने पर 2 गुटों में झड़प हो गई व भगदड़ का माहौल बन गया, जिससे 15 लोग घायल हो गए। 

वहीं राहुल ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी को उनके शासित राज्यों में नेताओं का भ्रष्टाचार नहीं दिखता। उन्होंने कहा कि भाजपा अपने गिरेबान में झांक कर देखे, भ्रष्टाचार के अलावा और कुछ दिखेगा ही नहीं। राहुल गांधी ने अपनी पिछली सरकार के कार्यकाल के दौरान शुरू की गई मुफ्त दवा, वृद्धावस्था पैंशन, फूड गारंटी, मनरेगा जैसी योजनाओं का खुलकर बखान किया और कहा कि उक्त योजनाओं पर भारतीय जनता पार्टी का राजनीतिक मानस ठीक नहीं है पर कांग्रेस गरीब की लड़ाई के लिए पूरी शिद्दत के साथ लड़ेगी। भारतीय जनता पार्टी का जो विजन और मिशन है वह केवल अमीरों के प्रति है जबकि कांग्रेस गरीबोत्थान और विकास की राजनीति करने में माहिर है। उन्होंने कहा कि केन्द्र की मनमोहन सरकार के दौरान दिल्ली, मुम्बई, कोलकाता, चेन्नई कॉरीडोर बनने से लाखों लोगों को रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे।

इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी भारतीय जनता पार्टी पर सीधा आरोप लगाया कि एक झूठ को 100 बार बोलकर उसने प्रदेश की जनता को ठगा है। प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट ने भी भारतीय जनता पार्टी की झूठ वाली शैली पर टेट को खत्म करने का वायदा याद दिलाया और कहा कि यह केवल प्रोपेगण्डा था व ऐसा प्रोपेगण्डा हर बार नहीं चलेगा। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You