रामकृपाल के जाने से राजद पर नहीं पड़ेगा कोई प्रभाव: राबड़ी देवी

  • रामकृपाल के जाने से राजद पर नहीं पड़ेगा कोई प्रभाव: राबड़ी देवी
You Are HereNational
Tuesday, March 11, 2014-2:27 PM

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) की वरिष्ठ नेता और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने मंगलवार को कहा कि रामकृपाल यादव के पार्टी छोड़ देने से कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। राबड़ी ने पटना में संवाददाताओं से कहा कि सभी दलों के लोग इधर-उधर भाग रहे हैं। उन्होंने कहा कि राजद मजबूत है और सबसे आगे है। संवाददाताओं ने जब रामकृपाल के पार्टी छोड़ देने पर पडऩे वाले प्रभाव के विषय में पूछा तो उन्होंने कहा कि किसी जाने वाले को कोई नहीं रोक सकता। उन्होंने कहा कि रामकृपाल के जाने से पार्टी पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। इधर, पाटलिपुत्र क्षेत्र से राजद की प्रत्याशी और लालू प्रसाद की पुत्री मीसा भारती ने कहा कि चुनाव में विचारधारा की लड़ाई होती है।

 

राजनीति में कोई निजी लड़ाई नहीं होती। पाटलिपुत्र से रामकृपाल के चुनाव लडऩे के विषय में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि किसी को चुनाव लडऩे से रोका नहीं जा सकता। उन्होंने इस लड़ाई को चाचा-भतीजी की लड़ाई की संज्ञा देने से इंकार करते हुए कहा कि यह तो विचारधारा की लड़ाई होगी।

 

उल्लेखनीय है कि टिकट बंटवारे से नाराज राज्यसभा सांसद रामकृपाल ने पिछले दिनों पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया था और सोमवार को उन्होंने पटना में पाटलिपुत्र से ही चुनाव लडऩे की घोषणा की थी। सूत्रों के अनुसार, रामकृपाल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो सकते हैं, जिसके लिए वह मंगलवार को दिल्ली रवाना हो गए हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You