‘राजनीति’ से भागे राजू!

You Are HereUttar Pradesh
Wednesday, March 12, 2014-11:14 AM

लखनऊ:  हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव ने लोकसभा चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी के मिले टिकट को वापस कर दिया है।  पार्टी ने उन्हें कानपुर से उम्मीदवार घोषित किया था। श्रीवास्तव ने कहा कि जब उन्हें कार्यकर्ता समर्थन नहीं दे रहे हैं। उनके लिए काम नहीं कर रहे हैं तो पार्टी का टिकट लेने का क्या मतलब है।

उन्होंने दावा किया कि इस संबंध में पार्टी नेतृत्व को पहले ही अवगत करा दिया गया था। उन्हें पिछले साल ही सपा ने उम्मीदवार घोषित कर दिया था। प्रत्याशी के तौर पर कानपुर में उन्होंने प्रचार भी शुरू कर दिया था।

उनका कहना है कि वह कानपुर से चुनाव जीत सकते हैं लेकिन पार्टी के विधायक और अन्य कार्यकर्ता उनके चुनाव में दिलचस्पी ही नहीं दिखा रहे हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी का कानपुर के कार्यकर्ताओं पर जैसे कोई नियंत्रण ही नहीं है। उन्होंने पार्टी नेतृत्व को अपने निर्णय से अवगत करा दिया है।

इस बीच सपा का कहना है कि राजू श्रीवास्तव अपने चुनाव को लेकर स्वयं गंभीर नहीं थे। पार्टी सूत्रों ने कहा कि प्रत्याशी घोषित किये जाने के बावजूद वह क्षेत्र में काम नहीं कर रहे थे। कानपुर के बजाय श्रीवास्तव बालीवुड में व्यस्त रहते थे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You