<

दिन-प्रतिदिन मजबूत होती जा रही है भाजपा: नायडू

  • दिन-प्रतिदिन मजबूत होती जा रही है भाजपा: नायडू
You Are HereNational
Tuesday, March 11, 2014-10:01 PM

बेंगलूर: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एम वेंकैया नायडू ने आज दावा किया कि पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी की लोकप्रियता और स्वीकार्यता निरन्तर बढ़ती जा रही है जबकि कांग्रेस से लोग दूर होते जा रहे हैं। नायडू ने यहां संवाददाताओं से कहा कि भाजपा और राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) अगले माह होने वाले लोकसभा चुनावों के लिए दिन-प्रतिदिन मजबूत होते जा रहे हैं। राजग को दक्षिण भारत खासकर तमिलनाडु में नए सहयोगी मिल रहे हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा की स्वीकार्यता देश में बढ़ रही है जबकि कांग्रेस लोगों से दूर होती जा रही है। हम राजनीति में किसी को अछूत नहीं बनाना चाहते लेकिन कांग्रेस इस तरह की समस्या का सामना कर रही है। कांग्रेस के भविष्य के नेतृत्व के बारे में स्पष्टता नहीं है। उन्होंने कांग्रेस से पूछा कि वह अपने प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार का नाम घोषित क्यों नहीं करती। क्या कांग्रेस क्रिकेट मैच समाप्त हो जाने के बाद कैप्टन की घोषणा करेगी।

नायडू ने दावा किया कि कर्नाटक में विधानसभा चुनावों के बाद कांग्रेस के सत्तारुढ़ होने के बाद से परिश्य बदल गया है और भाजपा की उम्मीदें बढ़ गई हैं। उन्होंने कहा कर्नाटक में हम अपना प्रदर्शन सुधारेंगे और पिछले लोकसभा चुनावों की तुलना में इस बार अधिक सीटें जीतेंगे। आम चुनावों के बाद भाजपा को केरल की क्षेत्रीय पार्टियों से भी समर्थन मिलेगा।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You