<

भाजपा लोकसभा चुनावों के लिए निरन्तर मजबूत होती जा रही है: नायडू

  • भाजपा लोकसभा चुनावों के लिए निरन्तर मजबूत होती जा रही है: नायडू
You Are HereNational
Tuesday, March 11, 2014-11:56 PM

बेंगलूर: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एम वेंकैया नायडू ने आज दावा किया कि पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी की लोकप्रियता और स्वीकार्यता निरन्तर बढती जा रही है जबकि कांग्रेस से लोग दूर होते जा रहे हैं। श्री नायडू ने यहां संवाददाताओं से कहा कि भाजपा और राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) अगले माह होने वाले लोकसभा चुनावों के लिए दिन प्रतिदिन मजबूत होते जा रहे हैं।

राजग को दक्षिण भारत खासकर तमिलनाडु में नये सहयोगी मिल रहे हैं। उन्होंने कहा भाजपा की स्वीकार्यता देश में बढ रही है जबकि कांग्रेस लोगों से दूर होती जा रही है। हम राजनीति में किसी को अछूत नहीं बनाना चाहते लेकिन कांग्रेस इस तरह की समस्या का सामना कर रही है। कांग्रेस के भविष्य के नेतृत्व के बारे में स्पष्टता नहीं है। उन्होंने कांग्रेस से पूछा कि वह अपने प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार का नाम घोषित क्यों नहीं करती। क्या कांग्रेस क्रिकेट मैच समाप्त हो जाने के बाद कैप्टन की घोषणा करेगी।

श्री नायडू ने दावा किया कि कर्नाटक में विधानसभा चुनावों के बाद कांग्रेस के सत्तारुढ होने के बाद से बदल गया है और भाजपा की उम्मीदें बढ गयी हैं। उन्होंने कहा कर्नाटक में हम अपना प्रदर्शन सुधारेंगे और पिछले लोकसभा चुनावों की तुलना में इस बार अधिक सीटें जीतेंगे। आम चुनावों के बाद भाजपा को केरल की क्षेत्रीय पार्टियों से भी समर्थन मिलेगा।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You