बलात्कार आरोपी से जांच अधिकारी की सांठगांठ

  • बलात्कार आरोपी से जांच अधिकारी की सांठगांठ
You Are HereNational
Wednesday, March 12, 2014-12:31 AM
नई दिल्ली(सतेन्द्र त्रिपाठी) : जिसने रेप किया, अपनी ओर से मार कर नाले में फेंक दिया, शरीर पर चाकुओं के दर्जनों निशान और एक दो नहीं पूरे 80 टांकों से सिले गए शरीर पर लगे जख्म। उस लड़की को सुरक्षा का दावा करने वाली पुलिस उसी आरोपी से ही मिल गई, जिसने उसे कभी न भरने वाले जख्म दिए। इस आरोपी ने उसकी जिंदगी मुहाल कर रखी है और सुरक्षा की जिम्मेदारी जिन कंधों पर है वह भी उसके साथ मिली हुई है। 
 
अब पीड़ित लड़की ने अदालत से फरियाद लगाई कि उसकी जमानत रद्द की जाए। इसके साथ ही दक्षिण-पश्चिम जिला पुलिस उपायुक्त कार्यालय अतिरिक्त उपायुक्त से मिलकर जांच अधिकारी पर मिलीभगत का आरोप लगाया है। मामले की              जांच नजफगढ़ एएसीपी को सौंपी गई है। 
 
9 अप्रैल 2013 को छावला इलाके में रहने वाली बीस साल की सोनी (काल्पनिक नाम) घर से अपने भाई के एडमिशन के लिए निकली। इसी दौरान इलाके में ही रहने वाले आरोपी सूरज ने उसे फोन कर द्वारका में कमेटी की रकम देने के बहाने बुलाया। पीड़ता जब द्वारका में आरोपी से मिली तो उसने रकम बीएसएफ कै प के पास एक आफिस से देने की बात कह कर पीड़िता को बाइक पर बिठा लिया।
पीड़िता का आरोप है कि सूरज ने बीएसएफ कै प के पास एक स्थान पर बाइक रोकी और पीड़िता की गर्दन पर चाकू लगा दिया। इसके बाद आरोपी ने उसके साथ रेप किया। इसके बाद पहचान खुलने के डर के चलते उसने चाकुओं से दर्जनों वार कर दिए। आरोपी ने पीड़िता की गर्दन पर भी कई गंभीर वार किए थे, जिससे वह बेहोश होकर वहीं गिर गई। इसके बाद आरोपी पीड़िता को मरा हुआ समझकर वहां से फरार हो गया। आरोप है कि पिछले माह 20 फरवरी को आरोपी सूरज को जमानत मिल गई है। इसके बाद से ही वह एक बार फिर उसे डरा रहा है। 
मंगलवार को अदालत में पीड़ित लड़की ने अपनी फरियाद सुनाई। अदालत ने इस पर रिपोर्ट तलब की है। इसके साथ ही लड़की ने दक्षिण-पश्चिम जिला के अतिरिक्त उपायुक्त दिनेश कुमार गुप्ता को भी अपना दुख सुनाया है। अतिरिक्त उपायुक्त दिनेश ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच अधिकारी की मिलीभगत के मामले की जांच करने के लिए एसीपी नजफगढ़ को आदेश              दिया है। पीड़ित लड़की ने भी एसीपी से मिलकर अपनी शिकायत दी है। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You