<

टिकट बंटवारे पर सामने आया AAP का झगड़ा

You Are HereNational
Wednesday, March 12, 2014-1:42 PM

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव के लिए टिकट बंटवारे पर आम आदमी पार्टी के बड़े नेता खुले तौर पर इसे लेकर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। टिकट बंटवारे पर अब आप के बड़े नेता कुमार विश्वास और शाजिया इल्मी ने बगावत कर दी है।  विश्वास और शाजिया ने टिकट बंटवारे को लेकर ट्विटर पर अपनी जमकर नाराजगी जाहिर की है। शाजिया ने ट्विट किया कि 'मैं रायबरेली से चुनाव नहीं लडऩे जा रही हूं। मैं पिछले 2 महीने से इनकार कर रही हूं।'

बताया जा रहा है कि शाजिया इल्मी दिल्ली की किसी लोकसभा सीट पर लडऩा चाहती थीं। दक्षिणी दिल्ली सीट से उनके नाम की चर्चा भी थी, पर टिकट रिटायर्ड कर्नल देवेंद्र सहरावत को दे दिया गया। पिछले साल हुए विधानसभा चुनाव में वह आरकेपुरम से लड़ी थीं और मामूली अंतर से हार गई थीं। लेकिन आम आदमी पार्टी ने दिल्ली से कई ऐसे उम्मीदवारों को टिकट दे दिया जो हाल ही में पार्टी में शामिल हुए हैं। खास तौर पर इनमें जाने-माने पत्रकार आशुतोष और आशीष खेतान, गांधी के पोते राजमोहन गांधी जैसे नाम शामिल हैं।

उधर,कुमार विश्वास जोकि अमेठी में राहुल गांधी के खिलाफ उतरे हैं। लेकिन यहां विश्वास ने अकेले ही मोर्चा संभाल रखा है। नाराज कुमार विश्वास ने ट्विट किया कि 'चढ़ती नदी में नाले गिरेंगे तो आस्थावान स्नान से भी डरेगा, आचमन तो भूल ही जाओ।' नाराजगी की खबर मीडिया में आने के बाद मंगलवार को अरविंद केजरीवाल ने भी ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि मोदी पर सीधे हमले करने के बाद कुछ रिश्ते नए रूप में सामने आ रहे हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि उनका इशारा कुमार विश्वास की तरफ था। कुमार एक कवि सम्मेलन के दौरान सार्वजनिक रूप से नरेंद्र मोदी की तारीफ कर चुके हैं।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You