मसाज के बहाने पति को जलाया, मिली 20 साल की सजा

  • मसाज के बहाने पति को जलाया, मिली 20 साल की सजा
You Are HereInternational
Wednesday, March 12, 2014-12:58 PM

ह्यूस्टन: अमेरिकी राज्य टैक्सास में एक अदालत ने दो साल पहले अपने पति को जलाने वाली भारतीय मूल की 27 वर्षीय महिला को 20 साल जेल की सजा सुनाई। लंबे विचार-विमर्श के बाद ट्राविस काउंटी जूरी ने कल श्रेया पटेल को सजा सुनाई, जिसे जिला जज डेविड क्रेन ने मंजूर कर लिया।

उल्लेखनीय है कि श्रेया मसाज करने के बहाने अपने पति विमल पटेल को बाथ टब  में ले गई और फिर उस पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी थी। उसे आग लगाने का दोषी माना गया और 20 साल जेल की सजा सुनाई। वह अब तक दो साल जेल में गुजार चुकी है और तीन साल में पैरोल की हकदार हो जाएंगी। अदालत कक्ष में जब फैसला सुनाया गया तो उसने इसे स्वीकार किया। हालांकि, उसका परिवार वहां नहीं था, लेकिन स्थानीय दक्षिण एशियाई समुदाय के सदस्य वहां मौजूद थे, जो पिछले दो सप्ताह से मुकदमे के दौरान उसका समर्थन कर रहे थे।

विमल पटेल के दोस्तों ने गवाही दी कि श्रेया एक अन्य शख्स से प्यार करती थी लेकिन, श्रेया के वकील ने दलील दी कि विमल खुदकुशी करना चाहता था और इसके लिए उसने उसे मजबूर किया। अदालत कक्ष के बाहर बचाव पक्ष की वकील जैकी वूड ने कहा कि मुकदमे के लिए यह मामला काफी कठिन था, क्योंकि ठोस सबूत नहीं था और सांस्कृतिक तथा भाषीय बाधाएं भी थी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You