झाड़ू से डरे बीजेपी के सभी बड़े

  • झाड़ू से डरे बीजेपी के सभी बड़े
You Are HereNcr
Wednesday, March 12, 2014-10:58 PM

नई दिल्ली (कुमार गजेन्द्र): दिल्ली में आम आदमी पार्टी (आप)के हाथों हताहत हुई, कांग्रेस की दुर्गति देखकर भाजपा के बड़े-बड़े नेता भी बुरी तरह से डर गए हैं। हालात यह हैं कि पहले जहां दिल्ली से चुनाव लडऩे की बात को लेकर भाजपा जैसी अनुशासित कही जाने वाली पार्टी के नेताओं में भी शह और मात का खेल चला करता था, वहीं इस बार झाड़ू के डर से कोई नेता दिल्ली से चुनाव नहीं लडऩा चाहता।

भारतीय जनता पार्टी सूत्रों की मानें तो पार्टी सबसे पहले दिल्ली से मशहूर फिल्म अभिनेत्री हेमा मालिनी को चुनाव लडऩा चाहती थी। बताया जाता है कि हेमा मालिनी की ओर से भी इसके लिए हामी भी भर दी गई थी, लेकिन विधानसभा के नतीजे आने और इसमें केजरीवाल की पार्टी द्वारा झंडे गाड़ देने से हेमा मालिनी बुरी तरह से डर गईं, इसके बाद उन्होंने चुनाव लडऩे से इंकार कर दिया।


पार्टी की ओर से इसके बाद हेमा के मुकाबले फिर किसी महिला को तलाशा जाने लगा और कुछ ही दिन में पार्टी ने एक और फिल्म अभिनेत्री किरण खेर का नाम उछाल दिया। यह नाम कई दिनों तक मीडिया की सुर्खियों में रहा। किरण खेर के सहयोगियों ने भी उन्हें दिल्ली की राजनीति का हालिया गणित समझा कर बता दिया कि फिलहाल दिल्ली से चुनाव लडऩे में रिस्क है। झाड़ू के की लहर है, लिहाजा राजनितिक आत्महत्या से बचा जाए। इसके बाद किरण खेर ने भी चुनाव लडऩे से मना कर दिया।

भाजपा ने इसके बाद पूर्व आईपीएस डाक्टर किरण बेदी को दिल्ली से चुनाव लड़ाने की बात मीडिया में लीक करा दी। लेकिन बात-बात पर ट्वीट करने वाली किरण बेदी भी इस पर कई दिनों तक चुप्पी साधे रहीं। लेकिन कुछ दिन बाद खुद किरण बेदी ने चुनाव लडऩे की बात से इंकार कर दिया। हैरान कर देने वाली बात यह है कि दिल्ली की लोकल महिला नेता भी झाड़ू के डर से इस बार चुनाव नहीं लडऩा चाहतीं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You