पूर्वी दिल्ली सीट पर भाजपा में गुटबाजी हावी

  • पूर्वी दिल्ली सीट पर भाजपा में गुटबाजी हावी
You Are HereNcr
Wednesday, March 12, 2014-11:11 PM

नई दिल्ली(सतेन्द्र त्रिपाठी): दिल्ली जीतने निकली भाजपा अपनी गुटबाजी से नहीं निकल पा रही है। यह गुटबाजी पूर्वी दिल्ली सीट पर जमकर सामने आ रही है। हाल ही में पार्टी में शामिल हुए एक नेता को टिकट की हरी झंड़ी मिलने की आशंका से कार्यकर्ताओं में रोष है।

कार्यकर्ता पैराशूट उम्मीदवारी के खिलाफ है। इस कारण पुराने भाजपाई भी अलग-थलग पड़ जाएंगे। पुराने दिग्गजों को छोड़कर नए पर दांव आजमाना कहीं पार्टी को भारी न पड़ जाए। इस सीट के दोनों जिलों से भी दर्जनभर नाम पार्टी को भेजे गए हैं।

पैराशूट उम्मीदवारी पर सोशल साइट्स पर विरोध भी चालू हो गया है। पूर्वी दिल्ली संसदीय सीट पर भाजपा की ओर से महेश गिरी को टिकट दिए जाने की जबरदस्त चर्चा है। उनके पार्टी में शामिल होते वक्त भी बड़ा ड्रामा हुआ था। पार्टी के एक गुट उन्हें समर्थन दे रहा है। इस गुट का तर्क है कि वह सामाजिक कार्यकर्ता है।

आध्यातमिक गुरु श्री श्री रविशंकर से जुड़े रहने के कारण उनका इलाके में अच्छा प्रभाव है। पिछले एक साल से तो वह ज्यादा ही सक्रिय थे। विभिन्न इलाकों में चिकित्सा कैंप लगाकर उन्होंने लोगों की बीच अपनी जगह भी बनाई है। बताया यह भी जा रहा है कि उन्हें प्रदेश प्रभारी नितिन गडकरी का भी आशीर्वाद प्राप्त है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You