<

'बीजेपी में आत्मविश्वास की कमी, मोदी को PM बनना है तो विश्वास बनाना होगा'

  • 'बीजेपी में आत्मविश्वास की कमी, मोदी को PM बनना है तो विश्वास बनाना होगा'
You Are HereNational
Thursday, March 13, 2014-1:36 PM

मुंबई: बीजेपी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी और बीजेपी को लेकर शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने अपनी राय जाहिर की है। बीजेपी के नए साथियों पर शिवसेना ने सवाल उठाए। अपने मुख 'सामना' में एक लेख के जरिए शिवसेना ने तंज कसते हुए सामना में लिखा है, कि बीजेपी में आत्मविश्वास की कमी है। उन्होंने कहा कि यही वजह है कि बीजेपी के कई सहयोगी गठबंधन छोड़कर चले गए।

उद्धव ठाकरे ने कहा कि राजनीति में कोई साधु-संत नहीं बचा है। राजनीति में हर कोई मौका परस्त है।  अगर नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनना है तो विश्वास बनाना होगा। उन्होंने इशारों में यह कहने की कोशिश की है कि जब बीजेपी में शिवसेना जैसे गठबंधन पहले से है तो भला राज ठाकरे की एमएनएस की क्या जरूरत है। उन्होंने यह भी कहा है कि शिवसेना हिंदुत्व का मुद्दा नहीं छोड़ेगी।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले भाजपा के मनसे से नजदीकियों के चलते भगवा गठबंधन में दरार पडऩे की अटकलें लगाई जाने लगी थीं । इसके बाद मोदी ने उद्धव को फोन कर चर्चा की थी। दरअसल भाजपा के वरिष्ठ नेता नितिन गडकरी की मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे से मुलाकात को लेकर शिवसेना नाराज थी।

वहीं, सामना में छपे लेख पर बीजेपी प्रवक्ता प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि संपादकीय में कुछ भी बीजेपी के खिलाफ नहीं है। शिवसेना के अपने विचार हैं।  शिवसेना के साथ हमारा स्थाई गठबंधन है जो आगे भी जारी रहेगा।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You