लालू ने चुनाव से पहले ली वास्तुशास्‍त्र की शरण!

  • लालू ने चुनाव से पहले ली वास्तुशास्‍त्र की शरण!
You Are HereBihar
Thursday, March 13, 2014-3:55 PM

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद अपने परिवार की खुशहाली और अगले चुनाव में अनुकूल परिणाम पाने के लिए वास्तुशास्‍त्र की शरण में आ गए है। जानकारी के मुताबिक, लालू की पत्नी राबड़ी देवी के पटना स्थित सरकारी आवास पर वर्षों पूर्व निर्मित तालाब में मिट्टी डालकर उसे भरवाया जा रहा है। लालू प्रसाद की पुत्री और पाटलिपुत्र क्षेत्र से उम्मीदवार मीसा भारती कहती हैं कि उनको वास्तुशास्त्र पर विश्वास नहीं है, लेकिन लालू के पुत्र तेजस्वी यादव इस बात को स्वीकार करते हैं कि वास्तुशास्त्र के कारण इस तालाब को भरवाया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि जल्द ही एक नया तालाब दूसरी तरफ बनवाया जाएगा। पटना के 10 सर्कुलर रोड स्थित 'राबड़ी आवास' में राबड़ी देवी के छठ करने के लिए वर्ष 2006 में एक तालाब का निर्माण करवाया गया था जहां छठ पर्व पर लालू का पूरा परिवार एकत्र होता था और राबड़ी सूर्य भगवान को अध्र्‍य देती थीं। एक वास्तुशास्त्री के अनुसार तालाब के गलत दिशा में होने के कारण नकारात्मक ऊर्जा का संचार हो रहा था, जिससे परिवार में बाधाएं आ रही थी। वास्तुशास्त्री के कहे जाने के बाद तालाब को भरवाने का आदेश दिया गया। बहरहाल, यह देखना रोचक होगा कि तालाब के भर दिए जाने के बाद अगले लोकसभा चुनाव में राजद को कितना फायदा मिलता है।

आपको बतां दे कि लालू ने 15 साल तक बिहार में राज किया, परंतु इन दिनों उनके सितारे उनका साथ नहीं दे रहे। पहले चारा घोटाला मामले में लालू को जेल जाना पड़ा, हालांकि बाद में जमानत मिलने पर वह बाहर आ गए। इसके बाद बिहार में राजद के 13 विधायक पार्टी से अलग हो गए, हालांकि बाद में नौ विधायक वापस फिर पार्टी में लौट आए। वही, लोकसभा चुनाव के ठीक पहले उनके पूर्व भरोसेमंद और करीबी साथी पार्टी छोड़कर जा चुके हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You