ये प्रियंका गांधी का विवादित पोस्टर..!

  • ये प्रियंका गांधी का विवादित पोस्टर..!
You Are HereUttar Pradesh
Thursday, March 13, 2014-7:27 PM

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद शहर में कांग्रेस नेताओं द्वारा लगाई गई विवादित होर्डिंग एक बार फिर चर्चा में है। इस होर्डिंग में अपरोक्ष रूप से कहा गया है कि बिना प्रियंका वाड्रा के करिश्मे के इस लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की नैया पार नहीं हो सकती है। इलाहाबाद शहर कांग्रेस कमेटी के सचिव हसीब अहमद की तरफ  से गुरुवार को आनंद भवन में लगाए गए इस होर्डिंग में कहा गया है कि भैया (राहुल गांधी) को भी बहन (प्रियंका) की दरकार, मैं नहीं ये हम की पुकार, प्रियंका बहन आप करो चुनाव प्रचार।

हसीब ने कहा कि यह इलाहाबाद के कांग्रेसजनों की पुकार है कि प्रियंका वाड्रा को रायबरेली और अमेठी तक सीमित न करके उनसे पूरे देश में प्रचार करवाया जाए। प्रियंका बहुत करिश्माई व्यक्तित्व की धनी हैं। चुनाव में कांग्रेस पार्टी को प्रियंका के करिश्मे की जरूरत है। अगर वह पूरे देश में प्रचार करेंगी तो कांग्रेस पार्टी को बहुत लाभ होगा। पूर्व में भी एक बार हसीब की तरफ से प्रियंका को लेकर एक होर्डिंग लगाई जा चुकी है, जिसमें उन्होंने प्रियंका को फूलपुर से लोकसभा चुनाव में उतारने की मांग की थी।

इस बारे में पूछे जाने पर कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता वीरेंद्र मदान ने कहा कि यह स्पष्ट है कि प्रियंका जी के प्रचार करने और राजनीति में आने का फैसला उन्हें स्वयं करना है। मदान ने कहा, ‘‘अगर इस तरह का पोस्टर लगाया गया है तो कतई उचित नहीं है। हमें इस बारे में आधिकारिक जानकारी नहीं है। जानकारी करने के बाद ही मैं आगे टिप्पणी कर सकूंगा।’’


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You