कांग्रेस की दूसरी सूची में पंजाब से कोई उम्मीदवार नहीं

  • कांग्रेस की दूसरी सूची में पंजाब से कोई उम्मीदवार नहीं
You Are HereNational
Thursday, March 13, 2014-8:35 PM

चंडीगढ़: कांग्रेस द्वारा गुरूवार जारी की गई 71 उम्मीदवारों की सूची में पंजाब की किसी सीट को शामिल नहीं किया गया है। पंजाब के सारे कांग्रेसी नेता गुरूवार को जारी होने वाली सूची से काफी उम्मीद लगा कर बैठे थे लेकिन शाम को सूची जारी होने के बाद कांग्रेसी नेताओं के हाथ निराशा लगी।

पंजाब के उम्मीदवारों को अब टिकट फाइनल होने के लिए कुछ और दिन का इंतज़ार करना पड़ सकता है हालांकि गुरूवार की सूची जारी होने के बाद लुधियाना सीट पर स्थिति थोड़ी साफ़ होती नजर आ रही है।

चंडीगढ़ से पवन बंसल को मैदान में उतरे जाने के बाद इस सीट के लिए दौड़ में शामिल लुधियाना के मौजूदा सांसद मनीष तिवाड़ी को लेकर तस्वीर साफ हुई है। मनीष तिवाड़ी अब चंडीगढ़ सीट से चुनाव नहीं लड़ सकेंगे लेकिन लुधियाना सीट से उनकी उम्मीदवारी को लेकर संशय बरकरार है क्योंकि वह लुधियाना से चुनाव लडऩे के इच्छुक नहीं बताए जा रहे।

पंजाब में पीपुल्ज पार्टी ऑफ पंजाब के साथ गडज़ोड़ के ऐलान के बाद कांग्रेस को अब भटिंडा सीट को छोड़ कर आठ सीटों पर अपने उम्मीदवारों का ऐलान करना है। कांग्रेस पंजाब में आनंदपुर साहिब,खडूर साहिब,संगरूर और पटियाला से अपने उम्मीदवारों का नाम पहले ही घोषित कर चुकी है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You