हम मोदी जी के लिए एक और कुर्बानी देंगे: गिरिराज सिंह

  • हम मोदी जी के लिए एक और कुर्बानी देंगे: गिरिराज सिंह
You Are HerePolitics
Friday, March 14, 2014-3:34 PM

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी में टिकट बंटवारे के बाद भी जमकर घमासान मचा हुआ है। बिहार भाजपा के नेताओं ने पार्टी हाईकमान पर राज्य नेताओं की राय को दरकिनार करने का आरोप लगाया है। गिरिराज सिंह इसी सिलसिले में भाजपा अध्यक्ष राजनाथ सिंह से मिलने दिल्ली पहुंचे। गिरिराज सिंह ने खुलकर नाराजगी जताई है। राजनाथ से मिलने के बाद उन्होंने कहा कि वह पटना जाकर रणनीति तय करेंगे।

नवादा से भाजपा उम्मीदवार बनाए जाने पर गिरिराज सिंह ने कहा कि वह नाराज हैं, क्‍योंकि उनकी सीट बदलने से पहले कोई चर्चा नहीं की गई और उन्‍हें विश्‍वास में नहीं लिया गया। बताया जा रहा है कि गिरिराज ने नवादा का टिकट राजनाथ को लौटाने की पेशकश की है। उन्होंने कहा है कि जरूरत पड़ेगी तो हम मोदी जी के लिए एक और कुर्बानी देंगे।

भाजपा में इस टिकट बंटवारे से सिर्फ गिरिराज ही नहीं बल्कि अश्विनी चौबे समेत बिहार भाजपा के कई और नेता नाराज हैं। नाराज नेताओं ने दिल्ली के बिहार निवास में बैठक भी की है। अश्विनी चौबे ने कहा कि कार्यर्ताओं की अनदेखी की गई। टिकट बंटवारे को लेकर बिहारी बाबू यानी शत्रुघ्न सिन्हा भी नाराज बताए जा रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक वह पटना साहिब से ही चुनाव लडऩा चाहते हैं। इसी सिलसिले में उन्होंने भाजपा अध्यक्ष राजनाथ सिंह से मुलाकात की है। मौजूदा 12 सांसदों में से 11 सांसदों की उम्मीदवारी को बरकरार रखा गया है लेकिन शत्रुघ्न सिन्हा की सीट पर सस्पेंस बना हुआ है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You