AAP ने लगाए मीडिया पर भ्रष्टाचार के आरोप

  • AAP ने लगाए मीडिया पर भ्रष्टाचार के आरोप
You Are HereNational
Saturday, March 15, 2014-5:56 PM

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय सिंह और आशुतोष की आज हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में काफी हंगामा हुआ। इस दौरान उन्होंने टीवी चैनलों पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए है। संजय सिंह ने आरोप लगाया कि यह चैनल पैसे लेकर नरेंद्र मोदी के पक्ष में खबरें लगा रहे हैं, और आम आदमी पार्टी को बदनाम कर रहे हैं।

पार्टी नेताओं संजय सिंह और आशुतोष ने तीन समाचार चैनलों को 'पेड मीडिया घराने ' बताते हुये कहा कि हम इन तीनों के खिलाफ सबूत के साथ चुनाव आयोग से संपर्क करेंगे। इससे पहले पार्टी संयोजक अरविंक केजरीवाल ने कहा था कि कुछ चैनल बिके हुए हैं और हम सत्ता में आए तो उनके खिलाफ जांच कर उन्हें जेल में डाल देंगे। आज जब मीडियावालों ने उन चैनलों के नाम उजागर करने को कहा, जो पैसा लेकर केजरीवाल के खिलाफ खबरें दिखा रहे हैं, तो संजय सिंह ने बताया कि जी न्यूज, इंडिया टीवी, इंडिया न्यूज और टाइम्स नाउ ऐसा कर रहे हैं और पार्टी इनकी शिकायत चुनाव आयोग से करेगी।

वहीं, आम आदमी पार्टी ने भारतीय प्रेस परिषद से 'पेड मीडिया' से सबंधित रिपोर्टों की जांच कराने की मांग की है। संजय सिंह ने कहा कि केजरीवाल ने पूरी मीडिया के बारे में नहीं कहा था बल्कि उन्होंने कहा था कि मीडिया का एक हिस्सा बिका हुआ है। इसके अलावा वह इसमें यह भी जोडऩा चाहते हैं कि कई पत्रकार एवं संपादक ईमानदार है और अच्छा काम कर रहे हैं लेकिन हम पेड मीडिया की जांच कराये जाने की मांग करते हैं।

गौरतलब है कि एक टेलीविजन चैनल ने केजरीवाल के एक बयान की वीडियो प्रसारित किया है जिसमें केजरीवाल को यह कहते हुये दिखाया गया है कि सारी मीडिया बिकी हुई है और अगर उनकी सरकार आयी तो इसकी जांच करायी जायेगी और मीडिया के लोगों को जेल भेजा जाएगा। हालांकि वीडियो के सार्वजनिक होने के बाद केजरीवाल ने कहा कि उन्होंने ऐसा कुछ नहीं कहा।  इस बीच केजरीवाल के विवादास्पद बयान को लेकर मीडिया, सोशल मीडिया और राजनीतिक गलियारे में तीव्र प्रतिक्रिया का दौर शुरू हो गया है।


 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You