कुमार विश्वास और उनके समर्थकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

  • कुमार विश्वास और उनके समर्थकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज
You Are HereUttar Pradesh
Saturday, March 15, 2014-12:57 PM

लखनऊ: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ रहे आम आदमी पार्टी (आप) के उम्मीदवार कुमार विश्वास और उनके समर्थकों 20 समर्थकों के खिलाफ अमेठी जिले के कमरौली थाने में मुकदमा दर्ज हुआ है।

अमेठी के पुलिस अधीक्षक हीरालाल ने बताया कि कल देर रात कमरौली क्षेत्र के सिंदुरआ गांव में आप और कांग्रेस समर्थकों में हुई झड़प के बाद गांव के प्रधान इश्राक ने विश्वास और उनके 20 समर्थकों के खिलाफ भारतीय दण्ड संहिता की धारा 147, 148, 323, 504, 352 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज कराया है।

आप कार्यकर्ताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने के बाद आप की किरन नेगी ने भी ग्राम प्रधान समेत कई कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ धारा 147, 148, 149 (बी) 352, 354 और 356 के तहत मुकदमा दर्ज कराया है।

उन्होंने बताया कि कुमार विश्वास के छह और ग्राम प्रधान के दो समर्थकों की डाक्टरी कराई गई है। इन लोगों को मामूली चोटें आई थीं। उन्होंने बताया कि घटनास्थल अल्पसंख्यक बाहुल्य गांव है। इसलिए वहां प्रचार के लिए जाने वाले लोगों को संयम बरतने की सलाह दी गई है उन्होंने चेतावनी दी कि भड़काऊ नारे एवं भाषण देने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You