क्या मीडियावाले मोदी की सच्चाई सामने ला सकते हैं? : केजरीवाल

  • क्या मीडियावाले मोदी की सच्चाई सामने ला सकते हैं? : केजरीवाल
You Are HereNcr
Saturday, March 15, 2014-5:23 PM

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि कुछ मीडियावालों ने मोदी के विकास की गलत तस्वीर सामने रखी है, क्या उनमें इतना दम है कि वो मोदी असली छवि सामने रख सकें? केजरीवाल ने मोदी पर तीखा वार करते हुए कहा कि कुछ मीडियावालों ने मोदी को विकास का प्रतीक बताया है, क्या वो मोदी की सच्चाई सामने ला सकते हैं? गुजरात में किसान आत्महत्या कर रहे हैं, सच दिखाइये कि गुजरात में कितना भ्रष्टाचार है।

केजरीवाल ने मोदी और मीडिया के खिलाफ अपना हमला जारी रखते हुए कहा कि गुजरात के मुख्यमंत्री ने मीडिया को 'खरीद' लिया है जो उनकी धुनों पर नाच रहा है। केजरीवाल ने कर्नाटक में अपने दो दिवसीय चुनाव प्रचार अभियान को शुरू करते हुए कहा कि गुजरात में जमीनी स्तर पर स्थिति काफी भिन्न है। गुजरात में मोदी व्यापक विकास होने का दावा करते है लेकिन सच्चाई यह है कि छोटी ईकाइयां बंद हो चुकी है और कर्मचारी सडकों पर आ गये है।

उन्होंने कहा कि गुजरात में कृषि विकास की बात भी झूठी है क्योंकि 800 किसान आत्महत्या कर चुके है और पिछले 10 वर्षों में सात हजार से अधिक लघु एवं मझोले उद्योग बंद हो चुके है। इन मुद्दो को सामने नहीं लाया जाता है और केवल मीडिया द्वारा मोदी के दावों को पेश किया जाता है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You