चुनाव घोषणा के बाद UP में पहली बार रैली को संबोधित करेंगे राहुल

  • चुनाव घोषणा के बाद UP में पहली बार रैली को संबोधित करेंगे राहुल
You Are HereNational
Saturday, March 15, 2014-2:15 PM

लखनऊ: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी चुनाव घोषणा के बाद पहली बार उत्तर प्रदेश में आगामी 22 मार्च को प्रतापगढ़ में चुनाव रैली को संबोधित करेंगे। उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष निर्मल खत्री ने आज यहां बताया कि स्टार प्रचारकों की बैठकें सुनियोजित तरीके से रखी जाएगी जिससे वह क्षेत्रों में पहुंच सकें।

उन्होंने कहा कि जोनल व्यवस्था में कुछ संशोधन किया गया है और आगामी लोकसभा चुनाव में संगठन प्रत्याशी और पार्टी के स्टार प्रचारकों के बीच तालमेल बिठाने के लिए आज यहां जोनल प्रभारी कोऑर्डिनेटर तथा जोनल कार्यालय के प्रभारियों की बैठक हुई।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के मुख्य स्टार प्रचारक राहुल गांधी आगामी 22 मार्च को प्रतापगढ़ में रैली को संबोधित करेंगे। प्रतापगढ़ में चुनाव पांचवें चरण में सात मई को होगा।

उन्होंने कहा कि बैठक में कांग्रेस पदाधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं कि आम जनता का प्रत्याशी और संगठन के बीच बेहतर तालमेल होना चाहिए। संगठन के लोग आम जनता के बीच पहुंचकर संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) सरकार की उपलब्धियों, नीतियों और कार्यक्रमों को जनता के बीच रखें।

पत्रकारों द्वारा पूछे गए एक सवाल पर खत्री ने कहा कि कांग्रेस का महान दल से समझौता हुआ है। समझौते की सीटो पर महान दल अपने सिम्बल पर किसी को भी उतार सकती है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You