‘सपा सरकार की नाकामियों से परेशान है मुलायम’

  • ‘सपा सरकार की नाकामियों से परेशान है मुलायम’
You Are HereUttar Pradesh
Saturday, March 15, 2014-2:53 PM

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की सरकार को हर मोर्चे पर विफल करार दिया। अखिलेश सरकार के शनिवार को दो साल पूरे हो जाने पर भाजपा ने कहा कि समाजवादी पार्टी (सपा) ने पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाई, इसके बावजूद वह पिछले दो साल में भ्रष्टाचार से लडऩे और कानून-व्यवस्था को दुरुस्त करने में विफल रही।

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक ने कहा कि अखिलेश सरकार के शनिवार को दो वर्ष पूरे हो रहे हैं, लेकिन सरकार अनिर्णय, असमंजस और अराजकता से ग्रस्त है। राज्यभर में अराजकता का माहौल है। छात्रों को दो वर्ष बाद भी टैबलेट का इंतजार है। उन्होंने कहा कि सरकार ने चुनाव के दौरान बड़े-बड़े वादे किए थे। सपा ने कहा था कि छात्रों को टैबलेट दिया जाएगा, लेकिन अभी तक उस योजना को पूरा नहीं किया गया है। सरकार के इस रवैये से लाखों छात्र ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं।

पाठक ने कहा कि चुनाव से पहले सपा ने दावा किया था कि वह भ्रष्टाचार के खिलाफ  कोई समझौता नहीं करेगी और मायावती के राज में हुए घोटालों की जांच कराई जाएगी। दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा, लेकिन दो वर्ष तक अखिलेश सरकार माया के मंत्रियों को बचाती ही नजर आई। पाठक ने कहा कि सरकार की नाकामियों से खुद सपा अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव भी परेशान हैं। इसलिए उन्हें सार्वजनिक तौर पर सरकार के खिलाफ  बयान देना पड़ रहा है। दो साल बाद भी मुलायम यह कहते नजर आ रहे हैं कि सरकार की वजह से पार्टी की बदनामी हो रही है। ऐसी परिस्थितियां पैदा हुई हैं, जिसकी वजह से लोगों के बीच भ्रम की स्थिति बनी हुई है।

उन्होंने कहा कि निश्चित तौर पर मुख्यमंत्री शनिवार को सरकार के दो वर्ष पूरे करने की खुशी में अपनी उपलब्धियां गिनाते नजर आएंगे, लेकिन सच यह है कि पिछले दो वर्षों में सरकार की कार्यशैली की वजह से किसानों, युवाओं और महिलाओं के बीच निराशा का माहौल पैदा हुआ है।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You