<

राजनीति में विश्वास का संकट खड़ा हो गया है: वरुण गांधी

  • राजनीति में विश्वास का संकट खड़ा हो गया है: वरुण गांधी
You Are HereNational
Saturday, March 15, 2014-5:27 PM

सुलतानपुर: उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लडऩे की तैयारी कर रहे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) राष्ट्रीय महासचिव  ने आज कहा कि राजनीति में विश्वास का संकट खड़ा हो गया है और वह वोट लेने नहीं बल्कि भरोसे का रिश्ता कायम करने आए हैं।

वरुण ने कादीपुर खुर्द गांव में आयोजित नुक्कड़ सभा में सुलतानपुर से कांग्रेस के सांसद रहे संजय सिंह पर टिप्पणी करते हुए कहा कि चुनाव जीतने के बाद कुछ लोगों में अहंकार आ जाता है। वे राजा बन बैठते हैं। आज राजनीति में विश्वास का संकट खड़ा हो गया है। ईमान और विश्वास का गहरा सम्बन्ध है।

सुलतानपुर से अपने रिश्ते का जिक्र करते हुए भाजपा नेता ने कहा कि वह वोट लेने नहीं बल्कि विश्वास का एक नया रिश्ता कायम करने आए हैं। उन्होंने कहा कि आज ऐसी व्यवस्था की जरूरत है जिसमें लोगों को सत्ता तथा निर्णय में भागीदारी मिल सके।

वरुण ने कहा कि वही क्षेत्र विकसित होता है जहां नेतृत्व सशक्त होता है। जनता जाति एवं धर्म के आधार टूटने के बजाय ऐसे प्रतिनिधि का चयन करें जो क्षेत्र का विकास कर सके। भाजपा महासचिव ने कादीपुर क्षेत्र में आने वाले 17 गांवों में नुक्कड़ सभाओं को सम्बोधित किया।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You