<

मिलने पहुंची तो प्रेमी पंखे से लटका मिला

  • मिलने पहुंची तो प्रेमी पंखे से लटका मिला
You Are HereNational
Saturday, March 15, 2014-11:50 PM

नई दिल्ली,:मयूर विहार इलाके में एक युवक ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। उसको सबसे पहले उसकी प्रेमिका ने ही देखा। जो उससे मिलने के लिए घर तलाशते हुए अकेली अपने घर से आई थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक  मृतक की पहचान लवकुश सोनकर(24)के रूप में हुई है।

वह मूलत् जबलपुर का रहने वाला था। 2 दिन पहले ही वह त्रिलोकपुरी स्थित 19/22 में किराये के मकान पर रह रहा था। बताया जाता है कि कल रात उसने त्रिलोकपुरी इलाके में रहने वाली प्रेमिका को फोन करके बताया था कि वह वापस दिल्ली आ गया है और यहां पर रह रहा है। प्रेमिका ने उससे तभी मिलने की बात कही थी।


जब लड़की उससे मिलने के लिए रात साढ़े 10 बजे उसका पता पूछकर उसके कमरे में आई। उसका कमरा अंदर से बंद था। उसने दरवाजा काफी खटखटाया था। जब अंदर से कोई जवाब नहीं आया तो उसने खिड़की से झांककर देखा। अंदर लवकुश पंखे से फंदा लगाकर लटका हुआ था। उसने तुरंत मकान मालिक को बताया, जिन्होंने पुलिस को सूचित किया।

पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर दरवाजा तोड़कर शव को पोस्टमार्टम के लिए लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल भेज दिया। पुलिस के मुताबिक मौके पर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। लवकुश पहले इलाके में ही रहने वाले जीजा के पास रहता था और पास की मोबाइल फोन की दुकान में काम करता था।


बताया जाता है कि 2 फरवरी को वह अपने मालिक को बिना बताए ही घर चला गया था, जिसके कारण उसके मालिक ने उसे फोन पर डांट लगा दी थी। वहीं 10 फरवरी को अचानक वह वापस आ गया। घरवालों को उसके जीजा ने  फोन करके उसकी आने की सूचना दी थी। लेकिन तभी से वह काफी परेशान चल रहा था। लवकुश के रिश्तेदारों से पता चला है कि लवकुश और उसकी प्रेमिका के बारे में घरवाले जानते थे। वे लड़की को पसंद भी करते थे। जल्द ही वे उसकी शादी भी करने की सोच रहे थे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You