<

किरण के आने से तेज हुई DIMPLE फाइट

  • किरण के आने से तेज हुई DIMPLE फाइट
You Are HereNational
Sunday, March 16, 2014-3:18 PM

चंडीगढ़: लंबे इंतजार और सस्पैंस के बाद शनिवार देर रात चंडीगढ़ लोकसभा सीट पर भी चुनावी जंग की तस्वीर साफ हो गई। चंडीगढ़ में अब कांग्रेस के उम्मीदवार मौजूदा सांसद पवन बंसल का मुकाबला तीन महिला प्रत्याशियों से होगा। चंडीगढ़ में किरण खेर के आने से ‘डिम्पल फाइट’ होगी। इनमें भाजपा की किरण खेर, आम आदमी पार्टी की गुल पनाग और बसपा की जन्नत जहां हैं। यहां अभिनेत्री किरण खेर और गुल पनाग के मैदान में उतरने से जहां चुनाव ग्लैमरस हो गया है, वहीं मुकाबला भी दिलचस्प होने के आसार बन गए हैं।

 

चंडीगढ़ लोकसभा सीट पर यह पहली बार है जब तीन महिला प्रत्याशी मुख्य मुकाबले में शामिल होंगी। सबसे पहले बसपा ने एक साल पहले ही पार्षद जन्नत जहां उल हक को चंडीगढ़ लोकसभा सीट से अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया था। गत 13 मार्च को आम आदमी पार्टी ने हास्य कलाकार स्व. जसपाल भट्टी की पत्नी सविता भट्टी द्वारा ‘आप’ की टिकट लौटा दिए जाने के बाद अभिनेत्री एवं पूर्व मिस इंडिया गुल पनाग को चंडीगढ़ लोकसभा सीट से अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया था।

 

इसी दिन कांग्रेस ने मौजूदा सांसद एवं पूर्व रेल मंत्री पवन बंसल को यहां से उम्मीदवार घोषित किया था। अब शनिवार को भाजपा ने भी अभिनेत्री किरण खेर को चंडीगढ़ लोकसभा सीट से चुनाव मैदान में उतारने का ऐलान कर दिया तो चंडीगढ़ सीट पर इस बार चुनाव न केवल ग्लैमरस हो गया है, बल्कि चंडीगढ़ लोकसभा सीट के रिजल्ट पर अब पूरे देश की निगाह रहेगी। बेंगलूरू में जन्मी किरण खेर लंबे समय से चंडीगढ़ के सैक्टर 8-ए में रह रही हैं। उनके पिता भारतीय सेना में कर्नल के पद से रिटायर हुए थे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You