गडकरी की कंपनी पर आरोप लगाने पर केजरीवाल को नोटिस

  • गडकरी की कंपनी पर आरोप लगाने पर केजरीवाल को नोटिस
You Are HereUttar Pradesh
Sunday, March 16, 2014-4:07 PM

नागपुर: भाजपा नेता नितिन गडकरी प्रवर्तित पूर्ति शुगर कंपनी द्वारा दायर मानहानि याचिका पर यहां की एक स्थानीय अदालत ने आम आदमी पार्टी (आप) नेता अरविंद केजरीवाल और नागपुर से पार्टी की लोकसभा उम्मीदवार अंजलि दमनिया तथा पांच अन्य को नोटिस जारी किया है। पूर्ति पॉवर एंड शुगर लिमिटेड ने केजरीवाल, दमनिया और पांच अन्य को कंपनी तथा इसके पूर्व निदेशक नितिन गडकरी के खिलाफ कथित ‘निराधार एवं मानहानिकारक’ आरोप लगाने के लिए दीवानी अदालत में घसीटा है।

 

अदालत ने कल वाद दर्ज किया और केजरीवाल, दमनिया, आप प्रवक्ता गिरीश नंदगांवकर और पार्टी कार्यकर्त्ताओं राहुल पुगलिया, देवेंद्र वानखेड़े, प्रजाक्त अतुल उपध्याय तथा प्रद्युम्न सहस्रभोजनी को नोटिस जारी किए। अदालत ने प्रतिवादियों को नोटिस जारी किए और सुनवाई की अगली तारीख 21 मार्च निर्धारित की। पूर्ति शुगर फैक्टरी के प्रबंध निदेशक सुधीर दिवे द्वारा दायर दीवानी वाद में आग्रह किया गया है कि चुनाव से पूर्व जानबूझकर आरोप लगाने से आप नेताओं को रोका जाए।

 

कंपनी ने पूर्व में आप नेताओं के खिलाफ आपराधिक और दीवानी शिकायत भी दायर की थी। पूर्ति की ओर से पेश वकील सुधीर मलोड और विनोद तिवारी ने अदालत से कहा कि लोकसभा चुनाव के मद्देनजर आप नेता 12 साल पुराने एक मामले में पूर्ति ग्रुप के संस्थापक नितिन गडकरी के खिलाफ निराधार आरोप लगा रहे हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You