सपा का अब भाजपा से होगा सीधा संघर्ष

  • सपा का अब भाजपा से होगा सीधा संघर्ष
You Are HereNational
Sunday, March 16, 2014-10:44 PM

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) ने कहा कि सत्ता की लालच में फिरकापरस्त ताकतों ने उत्तर प्रदेश में अपनी साजिशों को अंजाम देना शुरू कर दिया है। देश का सबसे बड़ा प्रदेश होने और संसदीय राजनीति में इसकी निर्णायक भूमिका के चलते आरएसएस और भाजपा जैसे सांप्रदायिक संगठनों द्वारा जाल फैलाकर करोड़ों मतदाताओं को गुमराह करने का कुचक्र सुनियोजित और संगठित तरीके से हो रहा है।

समाजवादी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता राजेन्द्र चैधरी ने कहा कि गंगा की पवित्र धरती काशी-वाराणसी और आदि गंगा गोमती के तट पर बसी राजधानी लखनऊ की ऐतिहासिक गंगा-जमुनी संस्कृति को समाप्त करने के लिए भाजपा ने ऐसे प्रत्याशी उतारे हैं, जिनकी विचारधारा समाज को तोडऩे और एकता की भावना को चोट पहुंचाने की है।

उन्होंने कहा कि सपा का अब सीधा संघर्ष भाजपा से होगा। भाजपा कट्टरता, सांप्रदायिक वैमनस्य फैलाने वाली पार्टी है। इसने तानाशाही तरीके से बिना संसद में बहुमत पाए ही अपने एक नेता को देश पर थोपने की कोशिश की है। जिस नेता के राज में गुजरात में मुस्लिमों का भयंकर कत्लेआम हुआ उसकी दहशत आज भी महसूस की जाती है।

उन्होंने कहा कि गुजरात के ऐसे मुख्यमंत्री को देश की बागडोर सौंपना कितना घातक होगा, यह कहने की बात नहीं। भाजपा और आरएसएस सामाजिक तानाबाना को तोडऩेवाले संगठन हैं जिन्हें राजनीति में शुचिता और सामाजिक सौहार्द से परहेज है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You