एम्स में काम का दबाव: नर्स ने की खुदकुशी

  • एम्स में काम का दबाव: नर्स ने की खुदकुशी
You Are HereNational
Monday, March 17, 2014-12:11 AM

नई दिल्ली : दक्षिण पूर्वी जिला के सनलाइट कॉलोनी में एम्स की एक  नर्स ने डिप्रेशन में आकर खुदकुशी कर ली। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एम्स में भेज दिया है। घटना स्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। प्राथमिक जांच में पता चला है कि ड्यूटी चेंज होने से महिला परेशान चल रही थी। फिलहाल पुलिस परिवार वालों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

पुलिस ने बताया कि मृतक महिला की पहचान मौली (46) के रूप में हुई है। उसके पति का नाम शिव वचन है, वह प्राइवेट नौकरी करता है। परिवार में 12 व 14 वर्ष की 2 बेटियां हैं। मौली खुद ही एम्स में नर्स के पद पर कार्यरत थी। पुलिस ने बताया कि रविवार सुबह करीब 7:30 बजे पुलिस को सूचना मिली कि मौली ने अपने किचन में फांसी लगा ली है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एम्स ट्रामा सैंटर भेज दिया।
 
प्राथमिक जांच में पता चला है कि ड्यूटी बदलने से वह परेशान चल रही थी। पहले वह एम्स में आई.सी.यू. में नौकरी करती थी लेकिन कुछ दिनों से उसका ट्रांसफर वार्ड में कर दिया गया था। तब से वह परेशान चल रही थी। इस कारण वह डिप्रेशन में चली गई थी। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You